अपने डॉगी स्कॉच संग वक्त बिता रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन
अपने डॉगी स्कॉच संग वक्त बिता रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने खुलकर ये बात बोली है कि सुशांत कभी खुद को समाप्त नहीं कर सकते थे. इसी के साथ-साथ इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत के फैमिली संग कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं. चौदह जून 2020 के बाद से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सोशल मीडिया अकाउंट पर ध्यान दे तो करीब उनके सारे पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ही है. एक्ट्रेस अंंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लम्बे वक्त तक रिलेशनशिप में थे और ऐसे में अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत का इस प्रक्कर से दुनिया से जाना किसी बुरे सपने जैसा ही है. इस वक्त एक्ट्रेस अंकिता मुंबई में अपने पूरे फैमिली सांग रह रही है और उनका पूरा दिन डॉगी स्कॉच के साथ ही गुजर रहा है.

एक्ट्रेस अंकिता ने स्कॉच और अपनी एक प्यारी सी फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया है और इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि, 'सबसे अच्छे थेरेपिस्ट के पास फर और चार पैर होते हैं. ' अंकिता लोखंडे की इस फोतो पर टेलीविज़न इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि, खास बात यह है कि डॉगी स्कॉच सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कई वर्ष गुजार चुका है.

बता दें की ईडी के सूत्रों का बोलना था कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु से पहले तक अंकिता लोखंडे के आवास का खर्चा उठा रहे थे. ऐसी खबरें थी कि मलाड में स्थित अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इन्सटॉलमेंट सुशांत सिंह राजपूत ही दिया करते थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं पारस की पूर्व गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया, आकांक्षा संग होगी टक्कर

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो आया सामने, वीडियो में सलमान खान का नया अंदाज़ आया नजर

नेपोटिज्म पर पारस छाबड़ा का आया रिएक्शन, बोले- 'नए कलाकारों संग स्टार किड काम नहीं करते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -