कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर को कुर्सी पर सोता देख मोहिना कुमारी ने किया सलाम
कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर को कुर्सी पर सोता देख मोहिना कुमारी ने किया सलाम
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ भगवान की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं देश भर के डॉक्टर्स इस बीमारी को हराने के लिए जी जान से मेहनत करने में जुटे हुए हैं।वहीं  यही वजह है जो देश के नागरिक समय समय पर कोरोना वायरस से जूझ रहे इन हीरोज की हौसला बढ़ाते रहते हैं। वहीं बीते कुछ समय में कई टीवी सितारे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को अपने अंदाज में शुक्रिया कह चुके हैं।इसके अलावा इस लिस्ट में अब टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह का नाम भी शामिल हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले ही मोहिना कुमारी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल का एक डॉक्टर थक हार कर कुर्सी पर सोता नजर आ रहा है। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह ने इस तस्वीर को शेयर करके हाथ जोड़कर डॉक्टर्स को सलामी दी है।  वहीं इस तस्वीर के जरिए मोहिना कुमारी सिंह सभी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद कहती कहती नजर आई जो कि इस समय उनका इलाज कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी सिंह के इस जज्बे को देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि बीमारी में भी मोहिना कुमारी सिंह डॉक्टर्स को शुक्रिया करना नहीं भूलीं। इसके साथ ही कोरोना वायरस आउटब्रेक में कई ऐसे डॉक्टर्स है जो मरीजों की देखभाल करने की वजह से घर भी नहीं जा पा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हॉस्पिटल में बढ़ रहे मरीजों की वजह से मेडिकल स्टाफ को आराम भी नहीं मिल पा रहा है। यही वजह है जो बैठते ही इन लोगों को थकान से नींद आ जाती है। डॉक्टर का कुछ ऐसा ही हाल मोहिना कुमारी सिंह की तस्वीर में भी दिख रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़

कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो

रामायण की शोभा यात्रा देखने उमड़ पड़े थे कई लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -