बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़
बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़
Share:

देशभर के प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद इन दिनों चर्चा में हैं. वहीं सोनू सूद ने इस मुश्किल घड़ी में जिस तरह लोगों की मदद की है, उसकी हर जगह तारीफ हो रही है.यही वजह है कि कई लोगों के लिए सोनू सूद भगवान बन गए हैं. वहीं वे मंदिर में एक्टर की तस्वीर रख उनकी पूजा कर रहे हैं.इसके अलावा अब बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने भी सोनू सूद का आभार जताते हुए उनके लिए एक खास गाना लिखा है और इसे गाया भी है. 

इसके अलावा सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- क्या बात है भाई.दीपक ठाकुर ने भी ये वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए कहा- देखिए सोनू सूद भाई, आप जो इस महामारी की घड़ी में नेक काम कर रहे हैं. वो किसी फरिश्ते और मसीहा से कम नहीं है. आपको दिल से दुआएं और धन्यवाद. हमारे तमाम मजदूर भाईयों की तरफ से आपके लिए चार लाइनें. वहीं अपने गाने में दीपक ठाकुर ने सोनू सूद को मसीहा बताया है और उनके नेक काम को सराहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कैप्शन में दीपक ठाकुर ने लिखा- जय हो सोनू सूद. आप असली होरी हैं. वहीं आपके लिए जितना कहा जाए कम है. स्वागत है आपका मुजफ्फरपुर में. इसके अलावा बात करें बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर की तो, उन्होंने बिग बॉस 12 में पार्टिसिपेट कर पॉपुलैरिटी पाई थी.वहीं बिग बॉस के मंच ने दीपक ठाकुर को घर-घर में लोकप्रियता दिलाई. परन्तु शो खत्म होने के बाद वे फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में खास धमाल नहीं मचा पाए. वे विकास गुप्ता के शो Ace of Space में नजर आए थे.

 

सौम्या टंडन को लग रहा है शूटिंग पर जाने से डर

मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में करवाया बेहद शानदार फोटोशूट

टीवी एक्टर शिविन नारंग रोहित शेट्टी के है जबरा फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -