मोहनलाल से जयराम तक, देंखे सप्ताह की ये सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें

01/6मोहनलाल से जयराम, सप्ताह की सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें

हमारा इंस्टाग्राम फीड आपकी पसंदीदा हस्तियों की शानदार तस्वीरों से भरा हुआ था। मोहनलाल ने अपने नवीनतम फोटोशूट से जयराम के बेटे कालिदास के लेंस के लिए एक तस्वीर साझा करने से लेकर, हमने इस सप्ताह सोशल मीडिया पर शीर्ष पांच तस्वीरों को चुना है!

02/6मोहनलाल

मोहनलाल पिछले हफ्ते 61 साल के हो गए और उनके सह-कलाकार, प्रशंसकों और दुनिया भर के प्रशंसकों ने उनके लिए शुभकामनाएं दीं। और स्टार ने इस तस्वीर को अपने नवीनतम शूट से साझा किया और सभी सही कारणों से नेटिज़न्स इस पर गदगद हो गए!


03/6अनिखा सुरेंद्रन 

अनिखा सुरेंद्रन इन दिनों इंस्टाग्राम पर राज कर रही हैं। दिवा ने एक टीवी विज्ञापन के लिए बिग बी, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की। विज्ञापन से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अनिखा ने कहा, "मुझे सेट पर होने की बहुत याद आती है।"

04/6जयराम

जयराम हाल ही में अपने बेटे कालिदास जयराम के लेंस के लिए म्यूज बन गए हैं। कालिदास अपने पिता के लिए फोटोग्राफर बने और इस तस्वीर ने दर्शकों का ध्यान खींचा।


05/6नमिता

 

हम सभी कठिन समय से गुजर रहे हैं। नमिता प्रमोद ने अपनी यह हंसमुख तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की और नेटिज़न्स को इससे प्यार हो गया। संगरोध का पहला नियम: प्यार में मत पड़ो, हर कोई ऊब गया है, उसने तस्वीर को कैप्शन दिया।


06/6दिव्या उन्नी

दिव्या उन्नी ने हाल ही में पति अरुण के साथ यह प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। मेरे दिल के इस बड़े टुकड़े - मेरे साथी, दोस्त, और सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके आनंद, शांति और खुशी के लिए प्रार्थना। आई लव यू, दिव्या उन्नी ने इस कीमती तस्वीर को साझा करते हुए लिखा और हमें लगता है कि आपको इसे याद नहीं करना चाहिए।

शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -