राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग
राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग
Share:

सिलवासा: राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का तिरस्कार करने के मामले में पुलिस ने मोहम्मद सैफ कुरैशी नामक व्यक्ति को अरेस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला केंद्र शासित प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली का बताया जा रहा है। आरोपित मोहम्मद सैफ कुरैशी अपनी दुकान में तिरंगे से माँस की सफाई कर रहा था। पुलिस ने उसे शुक्रवार (21 अप्रैल, 2023) को अरेस्ट किया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला दादरा एवं नगर हवेली के सिलवासा जिले के अंतर्गत आने वाले बाविसा फलिया का है। यहाँ मोहम्मद सैफ कुरैशी की चिकन शॉप नामक मीट की दुकान थी। इस दुकान में वह तिरंगे से माँस की सफाई किया करता था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के साथ ही आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की माँग भी तेज हो गई थी।

इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपित मोहम्मद सैफ कुरैशी को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया था। जहाँ से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। फिलहाल, नगर पालिका ने इस दुकान को सील कर दिया है। दुकान के मालिक की शिनाख्त हाशिम कुरैशी के रूप में हुई है। हालाँकि, इस वीडियो पर लोग यह भी सवाल कर रहे हैं कि, क्या उसकी दूकान में आने वाले लोगों ने सैफ को इस बारे में आगाह नहीं किया होगा ? क्या दूकान मालिक हाशिम कुरैशी इस बारे में जानता था, लेकिन चुप रहा ? वीडियो वायरल होने से पहले किसी शख्स ने सैफ की शिकायत क्यों नहीं की ?

मंदिर में देवी प्रतिमा के सामने पायजामा खोलकर खड़ा हो गया मोइद्दीन, करने लगा अश्लील हरकतें

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 तस्कर, जब्त हुआ 6 किलो गांजा

शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर गहने-रुपए लेकर हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -