Share:
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 तस्कर, जब्त हुआ 6 किलो गांजा
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 तस्कर, जब्त हुआ 6 किलो गांजा

जबलपुर। आज सुबह माढ़ोताल पुलिस ने 2 गांजा तस्करो को गिरफ्तार किया। दोनों तस्करों के पास से तकरीबन 6 किलो गांजा जब्त किया गया है। दरअसल माढ़ोताल पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की बाइक सवार 2 व्यक्ति पनागर की और से कटंगी बायपास की और आ रहे है। एक व्यक्ति ने पिटठू बैग टांगा है और पीछे बैठा व्यक्ति हरे रंग का थैला ले कर बैठा है। दोनों अपने साथ अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहे है।

माढोताल पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मिलकर कटंगी बायपास से दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो आरोपियों के पास से पुलिस ने तकरीबन 6 किलो गांजा, 1 बाइक, 2 मोबाइल और करीब 3 हजार रूपये नगद जब्त किये है। दोनों आरोपियों को पुलिस के द्वारा तुरंत ही गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है। वहीं मामले में आगे की जांच की जा रही है।
 
थाना माढोताल पुलिस और क्राईम ब्रांच को मुखबीर से सुचना मिलते ही संगठित टीम का निर्माण किया गया और कटंगी बायपास पर घेराबंदी कर दोनों आरोपियों ललित पटेल निवासी ग्राम मोहनिया और सोनू पटेल निवासी कुसनेर को गिरफ्तार किया और धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की है। वहीं, दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उन्हें यह गांजा कहा से और कैसे प्राप्त हुआ है।

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, कहा अत्याचार और भ्रष्टाचार में नंबर 1 है प्रदेश

शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर गहने-रुपए लेकर हुआ फरार

प्यार के लिए मुस्लिम से हिन्दू बना युवक, शुद्धिकरण के बाद अख्लिम अंसारी से बना हर्ष आर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -