मोहम्मद फैज़ ने अपनी दो साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला, फिर अस्पताल में छोड़कर हुआ फरार
मोहम्मद फैज़ ने अपनी दो साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला, फिर अस्पताल में छोड़कर हुआ फरार
Share:

कोच्ची: सोमवार (25 मार्च) को केरल के मलप्पुरम में 2 साल की बच्ची नसरीन की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मौत से पहले उसे बुरी तरह पीटा गया था और उसके सिर में खून जम गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हत्या के आरोप में लड़की के पिता फैज़ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के मलप्पुरम जिले के कालिकावा इलाके के रहने वाले मोहम्मद फैज़ ने अपनी बेटी नसरीन को रविवार (24 मार्च, 2024) को अस्पताल में भर्ती कराया। फैज़ ने डॉक्टरों को बताया कि उनकी बेटी ने कुछ खा लिया था, जो फंस गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। लेकिन इलाज के दौरान नसरीन की मौत हो गई. बाद में जब मृत बच्ची का पोस्टमार्टम किया गया तो सामने आया कि बच्ची के चेहरे और सीने पर चोट के गहरे निशान थे, सिर पर भी गहरी चोट लगी थी। 

आगे बताया गया है कि नसरीन के हाथों पर खून के निशान थे। कथित तौर पर, नसरीन के पिता मोहम्मद फैज़ उसकी मृत्यु के बाद फरार हो गए। बाद में पुलिस ने घटना के संबंध में अप्राकृतिक मौत की FIR दर्ज की, लेकिन नसरीन की मां के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि फैज़ ने लड़की को बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि लड़की को उसके पिता ने बेरहमी से पीटने के बाद बिस्तर पर फेंक दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि लड़की अस्पताल लाए जाने से पहले ही मर चुकी थी। फैज़ ने किसी भी पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए उसे अस्पताल लाने का सिर्फ नाटक किया।

इन आरोपों के बाद पुलिस ने फैज़ को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश की। पुलिस ने उसे पुलानकोड इलाके से गिरफ्तार किया।  इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जहाज से टकराने के बाद भरभराकर गिरा अमेरिका का ब्रिज, वीडियो हुआ वायरल

भाजपा से वरुण गांधी का टिकट कटा, अधीर रंजन बोले- गांधी परिवार से हैं इसलिए..

कांग्रेस के बागियों पर भाजपा ने जताया भरोसा, हिमाचल उपचुनाव में सभी अयोग्य विधायकों को दिया टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -