मोहल्ला अस्सी : दो दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाए सनी और साक्षी
मोहल्ला अस्सी : दो दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाए सनी और साक्षी
Share:

हाल ही 16 नवंबर को ‘मोहल्ला अस्सी’ और ‘पीहू’ रिलीज़ हुई है जिसको दर्शक खासा पसंद भी कर रहे हैं. यहां हम बात कर रहे हैं  मोहल्ला अस्सी की जिसमें साक्षी तंवर, सनी देओल और रविकिशन जैसे तमाम सितारे हैं. लेकिन इस फिल्म को दर्शकों की ओर अच्छे कमेंट नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर सकती है. हालांकि फिल्म से ओपनिंग डे पर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म डेढ़ करोड़ रुपए के आसपास का बिजनेस कर सकती है.  बता दें,फिल्म ने पहले दिन केवल 25 लाख रुपए की कमाई की है. इसके बाद दूसरे दिन की कमाई सामने आई है. 

ये तो आप जानते हैं मेकर्स की ओर से फिल्म का ज्यादा प्रचार भी नहीं किया गया. एक कारण यह भी हो सकता है कि फिल्म दर्शकों को बॉक्सऑफिस तक न लाने सके. इसके अलावा फिल्म में कई अपशब्दों और आपत्तिजनक सीन को भी दिखाया गया है. इसी के कारण लोग परिवार समेत फिल्म देखने जाने से पीछे हट रहे हैं. फिल्म में बनारस की गलियों और गालियों की भरमार है. साथ ही फिल्म एक विवादित मुद्दे को लेकर भी बातचीत की गई है. जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के कई सीन पर कैंची चलाई थी.

‘मोहल्ला अस्सी’ के साथ एक अन्य फिल्म ‘पीहू’ ने भी दस्तक दी है. ट्रेड एनालिस्ट ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ‘पीहू’ ‘मोहल्ला अस्सी’ को जबरदस्त टक्कर दे सकती है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकती है. जबकि ज्यादातर फिल्में वीक डेज की तुलना में वीकेंड में शानदार कमाई करती हैं.

दो दिनों में 1 करोड़ के पर पहुंची 'पीहू', दर्शकों को अपनी ओर खींच रही कहानी

मोहल्ला अस्सी रिव्यु : कुछ हटकर और राजनीति से जुड़ी फिल्म चाहते हैं तो ज़रूर देखें

Review : आपको झकझोर देगी 'पीहू' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -