'नहीं खेलेंगे होली..', बाजार में मोदी पिचकारी देखकर भड़के कांग्रेसी
'नहीं खेलेंगे होली..', बाजार में मोदी पिचकारी देखकर भड़के कांग्रेसी
Share:

भोपाल: इस होली के मौसम में, बाजार प्रधान मंत्री मोदी की छवियों से सजी पिचकारियों से भरा हुआ है, जो उत्सव समारोह में एक रंगीन मोड़ जोड़ता है। पीएम मोदी की तस्वीर वाली ये बीजेपी-थीम वाली वॉटर गन शहर की सड़कों पर धूम मचा रही हैं, जो राजनीतिक उत्साह की एक ज्वलंत तस्वीर पेश कर रही हैं। शहर भर की दुकानों में प्रमुखता से प्रदर्शित इन पिचकारियों को देखकर मिश्रित प्रतिक्रिया हो रही है, जिसमें कांग्रेस में स्पष्ट असंतोष दिखाई दे रहा है।

आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर, भाजपा ने हर दरवाजे पर मतदाताओं से जुड़ने के लिए विभिन्न अभिनव अभियान शुरू किए हैं। यहां तक ​​कि होली की उत्सव भावना भी अछूती नहीं है, क्योंकि भाजपा का प्रभाव रंगों को छिड़कने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली पारंपरिक पिचकारियों तक फैला हुआ है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में, पिचकारी की दुकानों में न केवल खूब चहल-पहल है, बल्कि एक अनोखा आकर्षण भी दिख रहा है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर और कमल के निशान सहित भाजपा के प्रतीक चिन्ह से सजी पिचकारियाँ। इस अद्भुत दृश्य ने कांग्रेस सदस्यों को असहज कर दिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने भाजपा के दृष्टिकोण की आलोचना की है, इसे इवेंट-प्रेरित और सार्वजनिक चिंताओं को संबोधित करने के बजाय ब्रांडिंग पर केंद्रित बताया है। पानी की बोतलों और मोदी की तस्वीरों वाली अन्य सामग्रियों के निर्माण पर होने वाले खर्च के बारे में सवाल उठाए गए हैं - क्या ये खर्च मोदी द्वारा व्यक्तिगत रूप से वहन किया जाता है या भारतीय जनता पार्टी द्वारा वहन किया जाता है, यह स्पष्ट नहीं है।

जवाब में, कांग्रेस प्रवक्ता ने इस बात पर जोर दिया है कि उनकी पार्टी के सदस्य मोदी की पिचकारियों का समर्थन नहीं करेंगे, भले ही वे होली खेले या न खेले। जहां बाजार में मोदी-थीम वाली पिचकारियों की बाढ़ आ गई है, वहीं कांग्रेस-ब्रांड वाले विकल्पों की स्पष्ट अनुपस्थिति है।

यह परिदृश्य उत्सव के अवसरों के बीच भी मतदाताओं से जुड़ने में भाजपा के सक्रिय रुख को रेखांकित करता है। इस बीच, कांग्रेस भाजपा के मजबूत पहुंच प्रयासों की तुलना में बाजार में अपनी उपस्थिति की कथित कमी पर अफसोस जताती दिख रही है।

पंजाब तक पहुंची दिल्ली शराब घोटाले की आंच, भाजपा बोली- यहां भी हुआ खेल, ED करे जांच

जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद से 4 आतंकी हथियार सहित गिरफ्तार

जयपुर के बस्सी में अवैध केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 5 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -