जीत नहीं सकते महामिलावटी लोग, इसलिए मुझे गाली देकर निकाल रहे हैं भड़ास - पीएम मोदी
जीत नहीं सकते महामिलावटी लोग, इसलिए मुझे गाली देकर निकाल रहे हैं भड़ास - पीएम मोदी
Share:

पटना: पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद अब बिहार के बक्सर में चुनाव प्रचार करने पहुँच गए हैं। यहाँ पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा। आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है,  उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव के नतीजे निश्चित हैं, “फिर एक बार मोदी सरकार”। बिहार और हिंदुस्तान में जहां भी चुनाव बाकी है वहां के लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जीत निश्चित है, पर बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। इसलिए इस जीत को और भव्य बनाना है। पीएम मोदी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये महामिलावटी वो लोग हैं जिन्होंने दशकों तक गरीबों के नाम पर वोट बंटोरे, बड़े-बड़े पद हासिल किए। लेकिन जब काम करने की बारी आयी तो सबसे पहले उन्होंने गरीबों को भूलने का काम किया। उन्होंने कहा कि आपका ये सेवक गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री है, लेकिन एक पल के लिए भी न मैं अपने लिए जीया हूं और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए। मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं। 130 करोड़ देशवासी, मेरा परिवार हैं।

पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि हमारी सरकार की हर योजना के केंद्र में गांव और गरीब रहे हैं। आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने गांवों के बारे में इतना सोचा है, इतना काम किया है। गांव में रहने वाले हर व्यक्ति के पास अपना बैंक खाता हो, इसकी कोशिश हमने जनधन योजना के माध्यम से की है। अब तक डाकघरों को बैंक में बदलकर हर गांव तक बैंक ले जाने का काम किया जा रहा है। हमने गांव में रहने वाली माताओं-बहनों के लिए करोड़ों शौचालय बनाकर हमने उनकी पीड़ा कम की है। गरीब बहनों को हमने मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है। गांव में रहने वाले हर गरीब के पास अपनी पक्की छत हो, इस पर भी हमारी सरकार काम कर रही है।

VIDEO: बंगाल में बड़ा बवाल, अमित शाह की रैली में पहुंची कोलकाता पुलिस और फिर...

मायावती की चुनाव आयोग को सलाह, कही बड़ी बात

श्रीलंका: दंगाइयों ने मस्जिदें फूंकी, मुसलामानों पर किए हमले, पूरे देश में कर्फ्यू लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -