मोदी ने कहा कमीशन या मिशन, किसी एक को चुने
मोदी ने कहा कमीशन या मिशन, किसी एक को चुने
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक दौरे पर हैं. उन्होंने महाराजा कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. मोदी ने कहा 'मैंने बेंगलुरु में कहा था कि ये 10 प्रतिशत कमीशन का कारोबार है. लोग नाराज हो गए. कुछ ने मैसेज किया, फोन किया. नाराजगी व्यक्त की और कहा कि आपकी जानकारी सही नहीं है, ये दस नहीं ये इससे भी ज्यादा वाले हैं.' पीएम ने कहा, 'मैं कर्नाटक के लोगों का गुस्सा समझ सकता हूं, देश का नौजवान जाग चुका है. देश को लूटने देने के लिए तैयार नहीं है. मैं आपसे सवाल पूछता हूं कि कर्नाटक में कमीशन वाली सरकार चाहिए या मिशन वाली सरकार चाहिए?

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के दौरान पार्लियामेंट के अंदर जब रेल बजट रखा जाता था तो तमाम ट्रेनों की घोषणाएं होती थीं, लेकिन जब हमने सरकार में आकर इन योजनाओं के बारे में पूछा तो पता चला कि 1500 प्रोजेक्ट का संसद में ऐलान तो हुआ, लेकिन उन पर कोई काम नहीं हुआ.

पीएम ने आगे कहा, 'आज मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे कुछ महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का मैसूर की धरती पर लोकार्पण करने का अवसर मिला.' उन्होंने कहा, 'अगर हमें गरीब से गरीब की आवश्यकता पूरी करनी है तो हमें रेल नेटवर्क को और अधिक ताकतवर करना होगा. पिछले चार साल से हम लगातार काम कर रहे हैं.'

जाने क्या है श्रवणबेलगोला का इतिहास.

महामस्तकाभिषेक में मोदी

कर्नाटक में आज पीएम करेंगे कई योजनाओं का उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -