महामस्तकाभिषेक में मोदी
महामस्तकाभिषेक में मोदी
Share:

 

दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी अपने प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ते है वह कर्नाटक के विधानसभा चुनावों को देखते हुए वहां के दौरे पर है इस दौरान सोमवार को वह श्रवणबेलगोला में बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव में पहुंचे और साथ ही यहाँ मोदी ने बाहुबली सार्वजनिक अस्पताल का उद्घाटन भी किया.

यहाँ मोदी ने अपनी भावनाए व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें 12 सालों में होने वाले इस महोत्सव में पीएम के रूप में हिस्सा लेने का सौभाग्य मिला है. मोदी ने कहा कि भारत सरकार के पास यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ प्रस्ताव आए थे और सरकार ने इसमें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है. लोगों का मानना है कि समाज में धार्मिक प्रवृत्ति काफी होती हैं, पर सामाजिक प्रवृत्ति नहीं है

ये जगह मैसूर से 85 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित है. इसके अलावा पीएम राज्य में कई प्रोजेक्ट की शुरुआत भी करेंगे. जैन देवता गोमतेश्वर के अभिषेक समारोह में हिस्सा लेने के लिए पीएम हेलीकॉप्टर के द्वारा वहां गए .15 दिन में यह मोदी का दूसरा कर्नाटक दौरा है, वो 4 फरवरी को भी बेंगलुरु गए थे  राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ आज यहाँ पर एक रेल का उद्घाटन भी किया इसके बाद  कई अन्य सरकारी योजनाओ  का उद्घाटन भी मोदी ने अपने हाथों से किया.

निरव मोदी स्पेशल

सीएम को पीएम पर गर्व है

स्वच्छ इंदौर सर्वेक्षण-2018 आज से शुरू, इस आधार पर होगी रैंकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -