'मोदी हमारी नकल कर रहे हैं और राजस्थान में भी कंफ्यूजन फैला रहे हैं', CM गहलोत ने PM पर साधा निशाना
'मोदी हमारी नकल कर रहे हैं और राजस्थान में भी कंफ्यूजन फैला रहे हैं', CM गहलोत ने PM पर साधा निशाना
Share:

जोधपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत जोधपुर में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर आक्रामक मूड में नजर आए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमारी नकल करते हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी अब कर्नाटक जैसी गारंटियां दी जाएगी। उन्होंने भरोसा जताया कि हमारी सरकार वापस रिपीट हो रही है तथा हम जल्द राज्य को अपनी गारंटियां देने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने जो भी वादे किए थे। वह हमने जनता के साथ निभाए हैं। इस के चलते गहलोत को डरपोक मंत्री बताकर भी जमकर हमला किया। गहलोत ने शेखावत को ERCP मुद्दे को लेकर जमकर घेरा।

मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमारी नकल कर रहे हैं। उनका कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश में कंफ्यूजन फैला रहे हैं। कोरोना काल के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने जोधपुर में भ्रम फैला है कि वह बैठक में नहीं आ रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के चलते भी मेरा नाम स्पीच से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने पद की गरिमा के विपरीत कुछ प्रदेशों को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा कि राजस्थान में उनका प्रयोग नाकाम रहा है। गहलोत ने कहा कि काम के मामले में राजस्थान अव्वल है।

विधानसभा चुनाव पास आने के साथ मुख्यमंत्री गहलोत गजेंद्र सिंह शेखावत पर निरंतर तीखे हमले बोल रहे हैं। उन्होंने शेखावत को डरपोक मंत्री करार दिया। उनका कहा कि शेखावत डरने वाले मंत्री हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए शेखावत से कहा कि उनके पास इतना अहम पद होने के बाद भी उन्होंने राजस्थान के लोगों को क्या लाभ दिया? उन्होंने शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उनकी कोई गलती नहीं है तो, संजीवनी केस में मेरी तरफ से आरोप लगाते ही वह जमानत के लिए उच्च न्यायालय क्यों गए। केंद्रीय मंत्री इतनी क्यों डरे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रत्याशियों के ऐलान के पश्चात् राजस्थान में नजर आ रहे विरोध को लेकर गहलोत ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है। जहां तोड़फोड़, आगजनी के साथ अर्थी निकाली जा रही है। भाजपा ने गुजरात मॉडल को लेकर राजस्थान में जो प्रयास किया। वह फेल हो गया। भारतीय जनता पार्टी में रुपए खाने तक के आरोप लगाए हैं। ऐसा माहौल किसी भी पार्टी में नहीं देखा गया है।

'हम कोरोनाकाल में खिचड़ी चुराने वालों में से नहीं हैं', उद्धव पर जमकर बरसे CM शिंदे

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले CM बघेल का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा

पति को टिकट मिला तो भड़कीं कांग्रेस MLA, बोलीं- 'यह ठीक नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -