तेजस्वी को राजद की कमान सौंपना चाहते हैं लालू - सुशील मोदी
तेजस्वी को राजद की कमान सौंपना चाहते हैं लालू - सुशील मोदी
Share:

पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी का गुणगान करने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस के अतीत कारनामों को याद दिलाते हुए तंज कसा कि राहुल की तारीफ की बहाने की बहाने लालू राजद की कमान तेजस्वी को सौंपना चाहते हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और लालू के बीच अक्सर वाद -विवाद होता रहता है . ताज़ा मामला राहुल गाँधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर लालू यादव द्वारा गुणगान करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू यादव का असली मकसद तेजस्वी यादव को आरजेडी का नेतृत्व सौंपना है. तंज कसते हुए मोदी ने कहा  इतिहास तो लोकतंत्र को कलंकित करने वाले आपातकाल और घोटालों की सीरीज चलाने वाले यूपीए के 10 साल के शासनकाल को भी याद रखेगा.

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि कैसे राहुल गांधी ने गुस्से में कभी अपनी ही सरकार के फैसले की कॉपी फाड़कर एक सिख प्रधानमंत्री का अपमान किया था. कभी यूपी की सभा के मंच पर सपा का घोषणापत्र फाड़ा था.कैसे उनकी ही पार्टी के संगठित गुस्से की आग में दिल्ली सहित कई शहरों में सिखों का कत्ल-ए-आम हुआ था. वे किस मुंह से प्यार की भाषा सिखाएंगे. यही नहीं मोदी ने यह भी याद दिलाया कि राहुल के पिता के राज में ही भागलपुर में दंगा हुआ था.

यह भी देखें

वैभव तिवारी मर्डर केस में 20-20 हजार का इनाम

प्रकाश पर्व के कारण पटना सिटी को बिहार बंद से अलग रखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -