मॉडल ने किया मजाक और फिर तोहफे में मिली जेल
मॉडल ने किया मजाक और फिर तोहफे में मिली जेल
Share:

मुम्बई. कभी कभी मजाक दुःख का कारण बन जाता है, इसका ताजा उदाहरण देखिए. मुंबई एयरपोर्ट पर मॉडल कंचन ठाकुर ने एक ऐसा मजाक किया, जिसके बाद उन्हें सीधा हिरासत में ही ले लिया गया. ये मामला गुरूवार रात 8 बजे मुंबई एयरपोर्ट 2 टर्मिनल का है. कंचन अपने तीन दोस्तों के साथ फ्लाइट दिल्ली जा रही थी. किन्तु जैसे वो सिक्योरिटी चेक काउंटर पहुची उन्होंने वहां उपस्थित सुरक्षाकर्मियों को कहा उनके एक दोस्त के बैग को ठीक से चेक करें क्योंकि उनके दोस्त के बैग में बॉम्ब मौजूद है. पहले तो सिक्योरिटी गार्ड ने इस बात को मजाक समझ कर छोड़ दिया, किन्तु उनके दोबारा आग्रह करने पर उनके दोस्त का बैग चेक किया. उनके ऐसा कहने पर एयरपोर्ट पर उथल-पुथल मच गई.

बता दे कि जब चेकिंग के बाद कुछ नहीं मिला तब कंचन ने प्रारंभिक जाँच में बताया कि वो मजाक कर रही थी. इस बात पर सीआईएसएफ ने कंचन को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उन्हें सहार पुलिस स्टेशन भेज दिया. सहार पुलिस ने उन्हें 336, 505(1) (B) धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी बता दे कि एयरलाइंस कम्पनी ने मॉडल के खिलाफ एफआईआर और गिरफ़्तारी को बिल्कुल सही बताया. एक अधिकारी ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी इससे उन लोगों को सबक मिलेगा ताकि वह ऐसे मजाक न करे, क्योंकि उनकी वजह से पूरे एयरपोर्ट पर हलचल मच गई थी. यद्यपि उन्हें शुक्रवार को जमानत मिल गई है, जब पुलिस ने कंचन को रोका तब वो उनसे लड़ कर कहने लगी, लोग असली आतंकियों को जाने देते हैं, मगर मजाक करने वालों को पकड़ लेते हैं.

ये भी पढ़े 

एयरपोर्ट टॉयलेट डस्टबिन से निकली दो सोने की ईंटे

कल नीलाम होगा किंगफिशर हाउस, गोवा के किंगफिशर विला की नीलामी भी होगी

25 फरवरी से लापता BSF जवान की संदिग्ध मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -