ओपी राजभर के बेटे अरविन्द पर भीड़ का हमला, गाड़ी को आग लगाने की कोशिश, वायरल हुआ Video
ओपी राजभर के बेटे अरविन्द पर भीड़ का हमला, गाड़ी को आग लगाने की कोशिश, वायरल हुआ Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के पुत्र और पार्टी के सचिव अरविंद राजभर के साथ बदसलूकी करने का मामला प्रकाश में आया है. अरविंद राजभर जिले के पडरौना कोतवाली के ग्रामसभा चिरहियावा में एक हत्याकांड में मृतक के परिवारों से शोक संवेदना प्रकट करने गए हुए थे. 

 

रिपोर्ट के अनुसार, सुभासपा के पदाधिकारियों ने अरविंद राजभर की सुरक्षा में भारी चूक का इल्जाम लगाते हुए कहा कि, उनकी गाड़ी को चारों ओर से घेर कर आग लगाने का प्रयास किया गया. वहीं, अरविंद राजभर ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए बताया है कि पुलिस को बार- बार सूचित करने के बाद भी सुरक्षा व्यवस्था का प्रबंध नहीं किया गया था. उन्होंने कहा स्थानीय ग्राम प्रधान के साथ 200 से 300 लोगों की भीड़ ने उनकी गाड़ी को घेर कर ईंट पत्थर फेंका और गा़ड़ियों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.

इस मामले को लेकर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने यूपी के प्रमुख गृह सचिव संजय प्रसाद और DGP विजय कुमार से बात कर, स्थिति से अवगत कराया और स्थानीय पुलिस अधीक्षक (SP) के खिलाफ शिकायत की है. बता दें कि अरविंद राजभर सुभासपा के प्रमुख महासचिव के वे पूर्व में राज्य सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं.

'मनीष सिसोदिया को लेकर झूठ फैला रही भाजपा, माफ़ी मांगे..', भड़कीं आतिशी मार्लेना, लगाया ये आरोप

चीन बॉर्डर पर गरजा हिंदुस्तान, लद्दाख में 15 हजार फीट पर सेना के भीष्म टैंक और धनुष तोप तैनात

शराब घोटाले में अधिकारीयों को राहत दिलवाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद और वकील अभिषेक मनु सिंघवी, हो गई किरकिरी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -