'मनीष सिसोदिया को लेकर झूठ फैला रही भाजपा, माफ़ी मांगे..', भड़कीं आतिशी मार्लेना, लगाया ये आरोप
'मनीष सिसोदिया को लेकर झूठ फैला रही भाजपा, माफ़ी मांगे..', भड़कीं आतिशी मार्लेना, लगाया ये आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधते हुए उस पर मनीष सिसोदिया के बारे में झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि इसके भाजपा को माफी मांगनी चाहिए. दरअसल आतिशी मार्लेना का कहना है कि भाजपा मनीष सिसोदिया की कुर्क की गई संपत्ति के संबंध में झूठ फैला रही है. आतिशी मार्लेना ने कहा कि, शुक्रवार शाम से भाजपा, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ झूठी खबरें फैला रही है. भाजपाइयों ने खबर फैलाई है कि ED ने करोड़ों कि संपत्ति कुर्क की है.

रिपोर्ट के अनुसार, आतिशी ने जानकारी दी है कि ED के आदेश तहत विभिन्न लोगों की संपत्ति अटैच की गई है. इसमें मनीष सिसोदिया की जो संपत्ति शामिल है, उसमें 5 लाख 7 हजार का एक फ्लैट है, जो 2005 में खरीदा गया था. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया कि पत्नी के नाम पर मयूर विहार का एक फ्लैट जो वर्ष 2018 में 60 लाख रुपए में खरीदा गया था. उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया का केवल एक ही बैंक अकाउंट है, जिसमें उनकी सैलरी आती है. बैंक खाते में महज 11 लाख रुपए थे.

आतिशी मार्लेना ने आगे कहा कि ED के ऑर्डर के अनुसार ही मनीष सिसोदिया की कुल 81,49,739 रूपये की संपत्ति कुर्क की गई है. भाजपा इसे कैसे करोड़ो की संपत्ति बता रही है. करोड़ों की संपत्ति कुर्क होने की बात करना केवल भाजपा की साजिश है. आतिशी ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा मनीष सिसोदिया को बदनाम करना चाहते हैं, ताकि उनके अच्छे काम पीछे हो जाएं.

चीन बॉर्डर पर गरजा हिंदुस्तान, लद्दाख में 15 हजार फीट पर सेना के भीष्म टैंक और धनुष तोप तैनात

शराब घोटाले में अधिकारीयों को राहत दिलवाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद और वकील अभिषेक मनु सिंघवी, हो गई किरकिरी !

'वोट देने जाओगे, तो खतरे में पड़ जाओगे..', बंगाल में हिंसा पर भड़की कांग्रेस, कहा- 25 लोग मारे जा चुके, पुलिस मूकदर्शक बनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -