मराठी भाषा पर की गई टिप्पणी को लेकर फंसे जान, मिली बिग बॉस की शूटिंग रोकने की धमकी
मराठी भाषा पर की गई टिप्पणी को लेकर फंसे जान, मिली बिग बॉस की शूटिंग रोकने की धमकी
Share:

भारत के सबसे बड़े ओर चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता रहा है। इस रियलिटी शो को कई अवसरों पर प्रतिबन्ध करने की भी मांग उठाई गई है। अब इस सीजन को लेकर भी खूब हंगामा आरम्भ हो गया है। मराठी भाषा को लेकर बिग बॉस को बंद करने की मांग हो रही है। एक कंटेस्टेंट को खुली धमकी तक दी जा रही है।

दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार ने बोल दिया था कि उन्हें मराठी लेंग्वेज से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी लेंग्वेज में ही बात की जाए। अब जो स्टेटमेंट बिग बॉस के हॉउस में विवाद का विषय नहीं बना, उस स्टेटमेंट पर भारत में पॉलिटिक्स खूब होने लगी है। राजठाकरे की पार्टी MNS की ओर जान कुमार के इस स्टेटमेंट पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई है। MNS की ओर से फिल्म डिपार्टमेंट के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने जान कुमार को खुली धमकी दे दी है। उन्हें एक कीड़ा कहा गया है, कहा गया है कि अब वे यहां पर कार्य नहीं कर पाएंगे। अमेय की ओर से कई ट्वीट किए गए हैं। एक ट्वीट में वे बोल रहे हैं-  जान कुमार सानू यदि 24 घंटे में क्षमा नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी तथा जान सानू को काम कैसे मिलता है आगे इसे भी हम देख लेंगे।

वहीं एक और ट्वीट कर अमेय ने जान कुमार को मारने की भी धमकी दे डाली है। ट्वीट में लिखा है- मैं देखता हूं मुंबई में रहकर तेरा करियर कैसे बनता है। बहुत शीघ्र ही तुझे भी चिढ़ होगी। हम मराठी तुझे पीटेंगे। वहीं अमेय ने ये भी कहा है कि ऐसे स्टेटमेंट्स के कारण इन गद्दारों का वास्तविक चेहरा सामने आ जाता है। सोशल मीडिया पर क्योंकि मराठी भाषा को लेकर हंगामा हुआ है, इसलिए जान कुमार को सपोर्ट तो दूर उन्हें बुरी प्रकार ट्रोल किया जा रहा है। इस जंग में महाराष्ट्र सरकार में होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा है कि किसी भी शख्स को उसकी भाषा में बोलने से नहीं रोका जा सकता है।

मांगलिक कार्य में क्यों मौजूद होता है अक्षत्? जानिए इसका धार्मिक महत्व

टास्क के दौरान अभिनव को लगी चोट, फूटा रुबीना का गुस्सा

बिग बॉस के घर में कौन बनेगा अगला कप्तान? ये 3 कंटेस्टेंट्स हुए टास्क से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -