बिग बॉस के घर में कौन बनेगा अगला कप्तान? ये 3 कंटेस्टेंट्स हुए टास्क से बाहर
बिग बॉस के घर में कौन बनेगा अगला कप्तान? ये 3 कंटेस्टेंट्स हुए टास्क से बाहर
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के पश्चात् शो ने गति पकड़ी है। कविता कौशिक बिग बॉस के घर में आते ही कप्तान बन गई। अब उनकी कैप्टेंसी समाप्त होने वाली है। ऐसे में अब नए कप्तान को लेकर निर्णय होना है। इसके लिए बिग बॉस ने मेंबर्स को कैप्टेंसी टास्क बीबी वर्ल्ड टूर दिया है।

वही इस टास्क में सभी मेंबर्स को रेड जोन के मेंबर्स से अपने बैग बचाने हैं। टास्क में मौजूदा कप्तान कविता कौशिक ने भी भाग लिया है जिससे वे अपनी कैप्टेंसी को सिक्योर रख सके। ये टास्क बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें रेड जोन के मेंबर्स के हाथ में पावर है कि वे किसे घर का अगला कप्तान बनाना चाहते हैं। इस टास्क से नैना सिंह, रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकी हैं। नैना का बैग निक्की तंबोली, रुबीना का बैग पवित्रा तथा जैस्मिन का बैग राहुल वैद्य ने खींचा।

वही ये टास्क बहुत मजेदार हो चला है। अब शेष बचे मेंबर्स में से कौन कप्तान बनेगा, ये देखना मजेदार होगा। वैसे रेड जोन के मेंबर्स ने निर्णय किया है कि वो एजाज खान को घर का अगला कप्तान बनाएंगे। दूसरी तरफ बिग बॉस फैनक्लब पर एजाज खान के कप्तान बनने की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि सच क्या है इसका खुलासा बुधवार के एपिसोड में होगा। ध्यान हो, एजाज शो के सबसे स्ट्रांग मेंबर में शुमार हैं। साथ ही कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क में हारने के कारण एजाज खान रेड जोन में थे। 

टास्क के दौरान भिड़े जैस्मिन और राहुल, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

काम्या पंजाबी ने लगाई पवित्रा की क्लास, कहा- भीगी बिल्ली

क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -