इंदौर : दंपत्ति के अंतरंग पलो का MMS बना कर किया Whats App पर उपलोड
इंदौर : दंपत्ति के अंतरंग पलो का MMS बना कर किया Whats App पर उपलोड
Share:

मध्यप्रदेश (इंदौर) : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दंपति के बेडरूम से अंतरंग पलों का एमएमएस बनाकर whats aap पर अपलोड करने का एक बेहद संगीन मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित दंपति की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. जानकारी के हवाले से मामला इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके का है जहा रहने वाले एक दंपति के बेडरूम की खिड़की की जाली कटी हुई थी.

पड़ोस में ही रहने वाले एक शरारती तत्व ने खिड़की से मोबाइल के द्वारा दंपति के अंतरंग पलों का एमएमएस बना लिया. जिसके बाद उसे एक whats aap ग्रुप में अपलोड कर दिया. शिकायत में पीड़ित दंपति ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल के द्वारा एमएमएस बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट whats aap पर अपलोड कर दिया था.

जिसके बाद यह वीडियो उनके एक रिश्तेदार के पास भी पहुंच गया. इसके बाद घटना के बारे में पता चला. जब घटना के बारे में छानबीन की गई तो पता चला की उनके पडोसी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस अधिकारी एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया की पीड़ित दंपती की शिकायत पर आईटी एक्ट की धारा 34-सी, 67-ए के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है. जांच के बाद पता चला है कि यह वीडियो जेडी ग्रुप में अपलोड किया गया. इसके एडमिन संतोष कन्हैया लाल सुरारे और विजय कराड़े, गणेश को हिरासत में ले लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -