चाकू की नोक पर किया अपहरण बनाया एमएमएस और फिर करता रहा ब्लैकमेलिंग
चाकू की नोक पर किया अपहरण बनाया एमएमएस और फिर करता रहा ब्लैकमेलिंग
Share:

अजमेरः आए दिन दंरदगी का माहौल देखने को मिलता ही रहता है। गौरतलब है कि अजमेर में दुष्कर्म की खबरे रुकने का नाम ही नहीं ले रही है । इस हप्ते में दुष्कर्म का यह चौथा मामला दर्ज हुआ है । एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक छात्रा के साथ बलात्कार और ब्लेकमेलिंग का एक मामला सामने आया। यहां पर आरोपी ने पीड़ित छात्रा से शादी का झांसा देकर चार साल तक उसकी अस्मत के साथ खेलता रहा।

अजमेर के कोतवाली थाने इलाके में छात्रा के साथ बलात्कार और ब्लेकमेलिंग  का एक मामला सामने आया है । छात्रा ने आरोप लगाया  है की आरोपी युवक उसे चार साल से शादी का झांसा देकर उनकी अश्लील किलिपिंग व फोटो ले ली जिसको दिखाकर वह चार से उस के साथ बलात्कार कर रहा है । इस शिकायत को लेकर पीडि़त छात्रा कोतवाली पुलिस थाने पहुची और अपनी आप बीती सुनाई की हेमंत उर्फ विक्की नामक युवक ने चार साल पहले  कोचिंग जाते समय चाक़ू की नोक पर उस का अपहरण किया और पुष्कर ले जाकर बलात्कार किया ।

इस दौरान आरोपी हेमंत ने पीडिता की अश्लील फोटो भी अपने मोबाइल फोन से बना ली।  हेमंत पीडिता को लगातार ब्लेकमेल करता रहा और उस का शाररिक शोषण करता रहा ।  हेमंत ने पीडिता को इस दौरान शादी का भी झांसा दिया और जब पीडि़त गर्भवती  हो गयी तो आरोपी ने उस से किनारा कर लिया। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर हेमंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -