मरते-मरते बचे विधायक, मचा हंगामा
मरते-मरते बचे विधायक, मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ मंगलवार को बिहार के सदर थाना इलाके के भगवानपुर गोलंबर के समीप ओवरटेक के चक्कर मे स्कॉर्पियो एवं ट्रक की टक्कर हो गई। स्कॉर्पियों कार में नगर MLA विजेंद्र चौधरी सवार थे। ये अपने काफिले के साथ चांदनी चौक की ओर जा रहे थे। दुर्घटना के चलते वह बाल-बाल बच गए। घटना के पश्चात् MLA के सुरक्षा गार्ड ने ट्रक के ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तलाशी आरम्भ कर दी है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, MLA विजेंद्र चौधरी अपने काफिले के साथ चांदनी चौक की ओर जा रहे थे। उसी समय ओवरटेक के चक्कर में स्कॉर्पियो तथा ट्रक की खतरनाक भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के चलते स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के पश्चात् मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दूसरी तरफ विधायक के सुरक्षा गार्ड ने ट्रक के ड्राइवर को पकड़ लिया तथा उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट होता देख मौके पर जमा भीड़ सुरक्षा गार्ड का विरोध में उतर गई। उग्र हुई भीड़ को देखकर सुरक्षा गार्ड मौके से भाग गया। 

वही मामले की खबर प्राप्त होने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों को शांत कराया। बताया गया है कि MLA के सुरक्षा गार्ड पर ड्राइवर ने मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामले की खबर दी है। सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र का कहना है की घटना की तहकीकात की जा रही है। वही इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश है।

क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस

राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ रहे थे, फिर भी उनके नाम पर वोट डाल गए कुछ कांग्रेसी

अब पार्टी में आपकी भूमिका क्या होगी ? राहुल बोले- ये तो खड़गे साहब ही तय करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -