रेलवे ट्रैक पर मिला महिला विधायक के बेटे का शव
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला विधायक के बेटे का शव
Share:

नई दिल्ली : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बीती रात जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. इस घटना ने पटना की राजनीति में भूचाल ला दिया है. सत्ताधारी दल की विधायक के बेटे का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया है, जिससे काफी हड़कंप मचा हुआ है. अपने बेटे की मौत पर विधायक बीमा भारती ने कहा है कि उसकी हत्या की गई है. अन्य परिजन भी इसे हत्या ही बता रहे हैं. 

नोएडा में नाबालिग को नाबालिगों ने बनाया हवस का शिकार

बता दे कि बीमा भारती अवधेश मंडल की पत्‍नी हैं. बीमा भारती बिहार में पूर्णिया के रूपौली सीट से विधायक है. उनके बेटे की मौत का मामला फ़िलहाल स्पष्ट नही हो सका है कि उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीमा भारती से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधाया. 

8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे

मामला गुरुवार रात करीब 10 बजे का है. आज सुबह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर विधायक के बेटे का शव पड़ा मिला. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस की ओर से कोई संतोषजनक बयान नही आया है. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह के मुताबिक, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा. मामला हत्या, आत्महत्या या दुर्घटना का है तीनों ही पहलूओं पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. 

ख़बरें और भी...

युवती को जलाकर युवक ने की ख़ुदकुशी

औरंगजेब की मौत का बदला लेने विदेश से लौटे 50 दोस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -