8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे
8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे
Share:

मुंबई: दरिंदगी के मामले खत्म होने का नाम ही नहीं ला रहे हैं। हाल ही में हुई एक घटना ने फिर से सभी को शर्मसार कर दिया। महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया। यहाँ एक 8 महीने की गर्भवती महिले के साथ 8 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। उस वक्त उस महिला का पति भी उसके साथ था लेकिन उसे उन बंदमाशों ने कार में लॉक कर दिया था जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी को नहीं बचा पाया। खबरों के अनुसार यह घटना 31 जुलाई की है।

खतना प्रथा बंद करने के लिए केंद्र ने उठाई आवाज़

पीड़िता सतारा जिले के मान गाँव में रहने वाली थी और वह कुछ समय से अपने पति के साथ तुरची फाटा गांव में रह रही थी। दोनों ने मिलकर एक होटल का काम शुरू किया था और अपने होटल के लिए उन्हें लोगों की तलाश थी। लोगों की तलाश का काम उन्होंने गाँव में रहने वाले एक व्यक्ति मुकुंद माने को दिया था लेकिन उसने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ रेप किया। आरोपी मुकुंद माने ने दम्पति को फाटा गाँव में कर्मचारियों से मिलने के बहाने बुलाया और साथ ही 20 हज़ार रुपए भी मंगवाए।

नाबालिग के घर में घुसकर, दरोगा करता था दुष्कर्म

उसके बाद जब दम्पति फाटा पहुंचे तो आरोपियों ने उनके पैसे और गहने लूट लिए और उसके बाद पीड़िता के पति को खूब मारा-पीटा और उसके हाथ-पैर बांधकर कार में बंद कर दिया। उसके बाद पीड़िता के साथ सभी ने गैंगरेप किया, वह चीखती रही चिल्लाती रही रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी। आरोपियों ने बाद में महिला को पुलिस को ना बताने की धमकी दी। पीड़िता किसी तरह से वहां से भाग निकली और तासगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल महिला की शिकायत पर मुकुंद माने, जावेद खान, सागर और विनोद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी 

इंदौर: एप्पल मोबाइल की शॉप से 2 करोड़ की चोरी

नोएडा में नाबालिग को नाबालिगों ने बनाया हवस का शिकार

केरल में बुराड़ी फिर दोहराया, 4 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -