छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'
छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले मिथुन चक्रवर्ती अब बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं। मिथुन बॉलीवुड के उन दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। आप सभी को बता दें कि अभिनेता अब फिल्मों में कम दिखते हैं, लेकिन उन्हें अक्सर टीवी शोज में जज की भूमिका में देखा जाता है। बीते दिनों एक शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया था। जी दरअसल अभिनेता ने बताया था कि उनके बच्चे उन्हें पापा नहीं कहते हैं।

जी दरअसल यह मामला है साल 2019 का, जब मिथुन चक्रवर्ती टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। यहाँ अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि उनके बच्चे उन्हें पापा नहीं कहते हैं। जी दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती ने बताया था कि उनके बड़े बेटे को बोलने में काफी वक्त लगता था और चार साल का होने के बाद भी वह ठीक से बोल नहीं पाता था, हालाँकि एक दिन अचानक उसके मुंह से मिथुन निकल आया। वहीं उसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी कि वो जो कहें वो बोलें और उसका साथ दें। उसके बाद बेटा धीरे-धीरे बोलने लगा, लेकिन आखिरी तक वह अभिनेता को पिता की जगह मिथुन कहता रहा और कहता है।

वहीं मिथुन ने आगे बताया था कि, बड़े बेटे को मिथुन बोलते हुए देखकर, मेरे जो और बच्चे थे, वो भी मुझे मेरे नाम से बुलाने लगे और अब भी मेरे बच्चे मुझे पापा नहीं, मिथुन कहते हैं। आप सभी को पता हो कि अभिनेता के चार बच्चे हैं, तीन बेटे और एक बेटी।

रैंप वॉक के दौरान रणवीर सिंह ने दिखाए संस्कार, वीडियो देख गदगद हुए फैंस

अचानक रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक की मौत!

एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -