बंगाल में फिर एक्टिव हुए मिथुन दा, पंचायत चुनाव में करेंगे भाजपा का प्रचार
बंगाल में फिर एक्टिव हुए मिथुन दा, पंचायत चुनाव में करेंगे भाजपा का प्रचार
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती पंचायत चुनाव के पहले बंगाल की सियासत में फिर से एक्टिव हो गए हैं। आज मंगलवार (22 नवंबर) को मिथुन दा कोलकाता पहुंचे। कोलकाता एयरपोर्ट पर कदम रखते ही उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष के आदेश पर आए हैं और वह अगले कुछ दिनों तक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा का दामन थमा था। हाल में उन्हें भाजपा कोर कमेटी का मेंबर भी बनाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता पहुंचने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वह गुप्त रूप से कुछ भी नहीं करेंगे। आगामी पंचायत चुनाव के प्रचार के लिए वह कोलकाता पहुंचे हैं। वह 23 से 27 नवंबर तक राज्य के विभिन्न जिलों में पंचायत चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। अंतिम दिन वह सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कद्दावर नेता अनुब्रत मंडल के गढ़ बोलपुर में अहम मीटिंग करेंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, मिथुन 23 नवंबर को पुरुलिया में बैठक करेंगे। इसके बाद मिथुन, 24 नवंबर को बांकुड़ा, 25 नवंबर को बिष्णुपुर, 26 नवंबर को आसनसोल और 27 नवंबर को बोलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे। साथ ही मिथुन दा सभी मामलों में जिला पंचायत कार्यकारिणी सम्मेलन में शामिल होंगे। 

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती का उपयोग भाजपा अभी तक भीड़ एकत्रित करने के लिए करती रही है, मगर अब भाजपा मिथुन चक्रवर्ती को संगठन के काम में उतार रही है। हालांकि, मिथुन दा को बंगाल में भाजपा संगठन का कोई अनुभव नहीं है। लेकिन वह बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

'जिन्होंने देश तोड़ा, वो भारत जोड़ने की बात कर रहे..', राहुल गांधी पर साक्षी महाराज का हमला

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -