मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पत्नी थीं श्रीदेवी, गुपचुप मंदिर में रचाई थी शादी!
मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पत्नी थीं श्रीदेवी, गुपचुप मंदिर में रचाई थी शादी!
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले मिथुन चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है. आज मिथुन चक्रवर्ती अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में हम आप सभी को बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी हैं. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए मशहूर हैं. आज भी वह लाखों दिलों में बसते हैं. ऐसे में बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती का नाम श्रीदेवी के साथ भी जुड़ चुका है.

जी हाँ, एक समय में खबर फैली थी कि श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने शादी कर ली. वहीं उस दौर में बॉलीवुड में दूसरी शादी एक ट्रेंड बन रही थी जिनमे धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, राज बब्बर-स्मिता पाटिल जैसी जोड़ियां चर्चा में थीं. वहीं उस दौरान ही श्रीदेवी-मिथुन का प्यार भी परवान पर था. कहा जाता है दोनों के रिश्तों को लेकर खूब खबरें छपती थीं. उस समय बॉलीवुड में अफवाह उड़ी थी कि दोनों के रिश्तों से परेशान होकर योगिता बाली आत्महत्या कर लेंगी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी हैं. वहीं इस मामले के लगातार तूल पकड़ने के बाद एक बार योगिता बाली खुद मीडिया के सामने आयीं और तब उन्होंने एक बड़े अखबार को बयान दिया कि ''अगर मिथुन दूसरी पत्नी अपना लेते हैं तो मैं इस स्थिति को स्वीकार कर लूंगी.''

वहीं उस समय योगिता के इस साहस भरे बयान से अफवाहों पर एक तरह से विराम लग गया और बाद में श्रीदेवी व मिथुन चक्रवर्ती एक-दूसरे से दूर हो गए थे. वैसे मिथुन को लेकर उस समय यह भी खबरें आईं थीं कि श्रीदेवी उनके बच्चे की माँ बनने वाली थीं. खैर इन सबसे परे आप विकिपिया पर भी देख सकते हैं जहाँ श्रीदेवी को मिथुन की पत्नी दर्शाया जाता है. वहीं मिथुन और श्रीदेवी ने कभी इस बात को नहीं माना. आपको पता हो काफी समय मिथुन के साथ रहने के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी.

सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्रोल हुईं कृति सेनन, बहन ने लिखा ओपन लेटर

सुशांत की मौत पर करीना-सैफ ने लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -