सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्रोल हुईं कृति सेनन, बहन ने लिखा ओपन लेटर
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्रोल हुईं कृति सेनन, बहन ने लिखा ओपन लेटर
Share:

टेलीविजन और बॉलीवुड जगत में सफलता का परसगम लहराने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह की खुदकुशी की खबर पुलिस को उनके नौकर ने दी है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. जी हाँ, कई लोगों को इस बात का दुःख है और कई लोग इस बात को जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया...?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो इस मामले के लिए कृति सेनन को ट्रोल करने लगे क्योंकि उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया. वहीं कृति की बहन नूपुर सेनन ने इंस्टाग्राम पर पहले सुशांत को श्रद्धांजली देने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों को ट्रोल करने वालों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. आप सभी को बता दें कि कृति सेनन ने सुशांत की आत्महत्या की खबर पर कोई रिऐक्‍शन नहीं दिया. जी दरअसल नूपुर सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि ''अचानक कल से लोगों ने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर चर्चा कर रहे हैं और हमारे पास ऐसे लोगों हैं जो वैसे लोगों को मानसिक यातना दे रहे हैं जो पहले शॉक्ड और दुखी हैं. वे लोग ट्वीटर , मैसेज और इंस्टाग्राम पर मैसेज नहीं देने पर हमें ताना मार रहे हैं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

इसी के साथ नुपूर ने कहा, ''लोग कह रहे हैं '' आप निर्दयी हो...एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो. नुपूर को ऐसे कमेंट्स और मैसेज लगातार मिल रहे हैं जिससे वह और उनकी फैमली दुखी है. उन्होंने आगे लिखा है कि आपकी अनुमति हो तो हम सुकून से रो सकते प्लीज.'' वैसे हम आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि कभी एक समय सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड स्टार कृति सेनन के संग जोड़ा जा रहा था. जी दरअसल अगर खबरों की मानें तो सुशांत और कृति साल 2017 को रिलीज हुई फिल्म 'राब्ता' में एक दूसरे के करीब आए थे और यह उनकी पहली फिल्म थी. इसी फिल्म के बाद दोनों को बहुत बार साथ में देखा गया. वहीं दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए थे.

प्रेमिका से मिलने गर्ल्स हॉस्टल पाइप के सहारे जा रहा था प्रेमी, गिरकर मौत

मूक-बधिर बेटी हुई दुष्कर्म का शिकार, बेबस पिता ने गर्भपात के लिए HC से लगाई गुहार

दीवार लगाने के दौरान विवाद अधेड़ की गर्दन काट हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -