किसी टीम पर हमला खेल भावना के विरुद्ध - मिताली राज

Oct 12 2017 06:14 PM
किसी टीम पर हमला खेल भावना के विरुद्ध - मिताली राज

गुवाहाटी: हाल में गुवाहाटी में मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंकने के मामले को लेकर क्रिकेट जगत के साथ एक आम इंसान भी इस घटना की निंदा कर रहा है. जिसमे मेहमान टीम पर किये गए इस हमले को शर्मसार करने वाला बताया साथ ही इसे कायरता करार दिया गया है. इस घटना के बाद मिताली राज ने भी इसे खेल भावना के विरुद्ध बताया है. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि यह बहुत ही गलत है. खेल को खेल की तरह लेना चाहिए, इस तरह की घटनाओं से देश की प्रतिष्ठा धूमिल होती है और खेल भावना पर खतरा उत्पन्न होता है. दूसरी तरफ इंडियन फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से अनूठे अंदाज़ में माफ़ी मांगी है. जिसमे ऑस्ट्रेलिया टीम जहा रुकी थी वह पर होटल के बाहर फैंस ने सॉरी के पोस्टर के साथ माफ़ी मांगी.

बता दे कि गुवाहाटी में खेले गए टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी. किन्तु ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के बाद एक ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आयी थी. जिसने अतिथि देवो भवः वाले भारत को शर्मसार कर दिया है. गुवाहाटी में हुए मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया था. जिससे बस के शीशे टूट गए थे. हालांकि इस घटना में किसी को चोंट नहीं आयी थी. किन्तु इस तरह से मेहमान टीम पर हमला करना वाकई शर्मनाक है. 

रोमन रेन्स ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

अब भोजपुरी बोलते नज़र आयेंगे WWE सुपरस्टार 'स्कॉट स्टाइनर'

एजे स्टाइल्स ने 'बुलेट क्लब vs द शील्ड' के मैच का सुझाव दिया

यो-यो टेस्ट में हुए फेल युवराज सिंह, अश्विन-पुजारा ने किया पास

आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories