रोमन रेन्स ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

Oct 12 2017 04:51 PM
रोमन रेन्स ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर पर जीत के बाद रोमन रेंस कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन चुके है, लेकिन अंडरटेकर ने अपने रैसलिंग गीयर रिंग में छोड़ दिए थे और साफ किया था कि ये उनका आखिरी मैच था, जिसेके बाद इसे उनका आखिरी मैच माना जा रहा, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अंडरटेकर ने Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में काफी कुछ बताया, जिसमे उन्होंने इस मैच को काफी अहम् बताया है. जिसके बाद से अंडरटेकर के इस मैच को उनका अंतिम मैच बताया जा रहा है.

बता दे कि रोमन रेंस ने पहले टेकर को मात दी, जिसके बाद जॉन सीना को भी हरा दिया. सीना ने मैच के बाद रेंस का हाथ उठा कर अपनी विरासत उन्हें सौंप दी थी, रोमन रेन्स अपने इंटरव्यू में रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के खिलाफ काम करने पर काफी विचार सामने रखे, रोमन रेन्स नए खिलाड़ियो की काबिलियत को बहुत अहम् मानते है, उन्होंने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुआ कहा कि वो जॉन सीना, शॉन माइकल्स , टेकर और ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर करना चाहते थे. 

बिग डॉग ने रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के साथ मैच को अपने लिए गर्व की बात बताई ,उन्होंने कहा कि "अंडरटेकर के साथ रिंग में काम करना किसी सम्मान से कम नहीं था. मैं उस वक्त अपने आप को जिम्मेदार समझ रहा था, मुझे लगा रहा था कि मैं अब उनका भार उठाने वाला हूं. जब आप ऐसे दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ते है तो काफी अच्छा होता है मैच के बाद मैंने उनका चेहरा देखा तो लगा कि उन्होंने अब राहत की सांस ली है जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि मेरे कंधों पर जिम्मेदारियां आ गई है.

अब भोजपुरी बोलते नज़र आयेंगे WWE सुपरस्टार 'स्कॉट स्टाइनर'

एजे स्टाइल्स ने 'बुलेट क्लब vs द शील्ड' के मैच का सुझाव दिया

बैडमिंटन: विश्व जूनियर चैंपियनशिप में भारत पंहुचा क्वार्टर फाइनल में

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में