अब भोजपुरी बोलते नज़र आयेंगे WWE सुपरस्टार 'स्कॉट स्टाइनर'
अब भोजपुरी बोलते नज़र आयेंगे WWE सुपरस्टार 'स्कॉट स्टाइनर'
Share:

अपनी बेहतरीन रेसलिंग और रिंग में प्रवेश लेने के ज़बरदस्त अंदाज़ से पहचाने जाने वाले WWE के सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर अब आपको सिनेमाघरों के पर्दों पर भोजपुरी बोलते दिखेंगे. आशीष आर. मोहन के द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस मूवी का नाम ‘1 चोर 2 मस्तीखोर (एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन)’ है. यह भारत की पहली फिल्म होगी जो लैटिन-अमेरिकन में बनेगी और इस फिल्म में लीड रोल की भूमिका में प्रभाकर शरन नज़र आएंगे.

आशीष आर. मोहन पहले फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ को भी डायरेक्ट कर चुके है. इस फिल्म में WWE के सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर ज़बरदस्त भोजपुरी बोलते दिखेंगे साथ ही स्क्रीन पर अपने एक्शन के कारनामे भी बिखेरेंगे. उनके बाइसेप्स और पुशअप का तरीका उनके फैंस बखूबी जानते है. रेसलिंग वर्ल्ड में उन्हें ‘बिग पापा पंप’ के नाम से भी जाना जाता है. अभी तक के रिकॉर्ड में स्कॉट का सबसे यादगार किस्सा वो रहा जब उन्होंने रिंग में टाइगर के साथ एंट्री ली थी. इसके अलावा वो WCW Nitro रेसलिंग में भी नज़र आ चुके है.

डायरेक्टर ने कहा कि, "इस फिल्म की शूटिंग कोस्टा रिका में की गयी है. इसमें लियो का एक किरदार है जो इश्क़ और पैसो में उलझा रहता है और एक डकैती के दौरान उसकी मुलाक़ात ऐना से होती है. ऐना से मोहब्बत करते हुए लियो सीरियस हो जाता है." इस फिल्म के लेखक भी प्रभाकर शरन ही है. अब देखना यह है की WWE में अपना जलवा बिखेरने के बाद स्कॉट परदे पर भोजपुरी बोलते हुए कैसे नज़र आएंगे?

एजे स्टाइल्स ने 'बुलेट क्लब vs द शील्ड' के मैच का सुझाव दिया

बैडमिंटन: विश्व जूनियर चैंपियनशिप में भारत पंहुचा क्वार्टर फाइनल में

इंडियन फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से अनूठे अंदाज़ में मांगी मांफी...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -