आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा
आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. जिसमे वे अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. इस बारे में पहले कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी किन्तु अब आशीष नेहरा ने खुद इस बारे में एलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शामिल हुए नेहरा ने गुरवार को कहा है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर संन्यास लेंगे. नेहरा ने कहा कि वे क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में कहीं भी नहीं खेलेंगे. उन्होंने कहा कि अगर मैं संन्यास लूंगा तो आईपीएल भी नहीं खेलूंगा.

आशीष नेहरा न्यूजीलैंड के खिलाफ एक नवंबर को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर होने वाले पहले टी-20 क्रिकेट के बाद अपने क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. नेहरा को हाल में भारतीय टीम में शामिल करते हुए  तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. किन्तु पहले दो मैचों के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है.

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में 1999 में भारत की ओर से डेब्यू किया था. आशीष नेहरा ने अपने क्रिकेट करियर में 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट मैचों में 44, वनडे में 157 वनडे और टी-20 में 34 विकेट चटकाए. नेहरा ने कहा कि अपने होम टाउन में संनंयास लेने से बड़ी कोई बात नहीं है. 

'लड़कियों को उनका करियर चुनने की पूरी आज़ादी देनी चाहिए' - सचिन तेंदुलकर

ICC की रैंकिंग्स में विदेशी खिलाडियों ने मारी बाज़ी

बैडमिंटन: विश्व जूनियर चैंपियनशिप में भारत पंहुचा क्वार्टर फाइनल में

इंडियन फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से अनूठे अंदाज़ में मांगी मांफी...

प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -