यो-यो टेस्ट में हुए फेल युवराज सिंह, अश्विन-पुजारा ने किया पास

नई दिल्ली:  धुरंधर भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह जो अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. युवराज के सामने अब एक बार फिर से परेशानी खड़ी हो गयी है. जिसमे पता चला है कि युवराज सिंह यो-यो टेस्ट में फ़ैल हो गए. ऐसे में अब युवराज सिंह की वापसी को लेकर संदेह बना हुआ है. दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है.

बंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकादमी में हाल ही में फिटनेस टेस्ट हुआ था. जिसे युवराज सिंह पास नहीं कर पाए है. इस टेस्ट में कई खिलाडी शामिल हुए, किन्तु युवराज इसमें असफल रहे है. इससे पहले भी युवराज और सुरेश रैना इस टेस्ट को पास नहीं कर पाए थे, जिसके कारण उनका टीम इंडिया में चयन नहीं हो पाया था. युवराज सिंह अब पंजाब की ओर से रणजी मैच खेल सकते हैं. ये मैच 14 अक्टूबर को शुरू होगा.

रविचंद्रन अश्विन ने इस टेस्ट को पास करते हुए ख़ुशी जाहिर की है. जिसमे उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि बंगलुरु की ट्रिप काफी अच्छी रही, यो-यो टेस्ट को 'डन एंड डस्टड' कर दिया है. वही चेतेश्वर पुजारा ने भी इसे पास कर लिया है. युवराज ने इस टेस्ट में फ़ैल हो जाने के बाद अभी कोई बयान नहीं दिया है. 

आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा

मिताली ने बताया रन बनाने का राज, आखिर कैसे बनते है रन

'लड़कियों को उनका करियर चुनने की पूरी आज़ादी देनी चाहिए' - सचिन तेंदुलकर

ICC की रैंकिंग्स में विदेशी खिलाडियों ने मारी बाज़ी

शेर के साथ मोरारी बापू की तस्वीर पर मचा बवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -