KBC के सेट पर जब मिताली ने की छक्कों-चोंको की बौछार
KBC के सेट पर जब मिताली ने की छक्कों-चोंको की बौछार
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज शहंशाह व महानायक अमिताभ बच्चन जो के जल्द फिल्मों से अलग हटकर अब एक बार फिर से टीवी पर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले है. वैसे भी अभी फ़िलहाल अमिताभ बच्चन जो के आमिर खान के संग मे अपनी फिल्मो के चलते भी खासा व्यस्त चल रहे है. अब बात कर लेते है उनके इस चर्चित टीवी सीरियल KBC के बारे में तो जनाब बता दे कि, वैसे भी बिग बी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' केबीसी का रजिस्ट्रेशन कुछ महीने पहले ही शुरू हो गया था. अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. बिग बी ने हॉट सीट की कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं. अब इस शो से जुड़ी हमे कुछ और भी महत्वपूर्ण जानकारियां मिल रही है वह यह है कि, इस शो में कुछ बड़े बदलाव किये गए है जिसको आपको भी जानना जरूरी है.

देखा जाए तो अभी हाल ही में केबीसी के सेट पर के भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज नजर आई थी व अमिताभ बच्चन को देखकर वह एकदम से हैरत में थी व उत्साहित भी थी. ऐसे में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने अपनी मुलाकात के पलों के अनुभव को मीडिया से साक्षा किया है.

अमिताभ की तारीफ करते हुए कप्तान ने कहा कि बच्चन सर से मुलाकात करना मेरे लिए शानदार अनुभव रहा. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने बिग बी के बारे में आगे कहा कि, मैं जानती थी कि शूटिंग के दौरान मैं उनके साथ समय बिताऊंगी बावजूद इसके जब मैंने उन्हें अपने सामने पाया तो मैं अचंभित रह गई. कोई भी ऐसी प्रतिक्रिया देगा क्योंकि वह शानदार शख्सियत हैं.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -