बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ  बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की
बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की
Share:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहकर भी अपने पापा को बहुत मिस करती है. त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और यही वजह है कि उनकी फैन फोल्लोविंग भी कुछ कम नहीं है. अमेरिका में रहकर भी त्रिशाला अपने पापा से बहुत प्यार करती है. और इन दिनों त्रिशाला ने पिता संजय दत्त के साथ अपने बचपन की बहुत ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे लम्बे बालो में पापा संजय की गोद में त्रिशाला है.

वैसे त्रिशाला अपने पापा संजय दत्त को प्यार से 'पापा ड्यूक' कहती है. आपको बता दे बचपन में ही संजय दत्त के कस्टडी केस हार जाने के बाद त्रिशाला अपनी नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहने लगी. और अक्सर त्रिशाला से मिलने संजय दत्त उनके पास जाते थे. संजय दत्त ने खुद ही बताया कि त्रिशाला फिल्मो में आना चाहती है लेकिन उनके अमेरिकी लहजे के कारण पिता संजय दत्त ने त्रिशाला को फिल्मों में आने से मना कर दिया. वैसे संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर भी त्रिशाला के बर्थडे के दिन यानी 10 अगस्त को किया था. फिल्म भूमि में भी संजय दत्त पिता की भूमिका में ही नजर आने वाले है.

वैसे काफी समय बाद संजय फिल्मो में वापसी कर रहे है. अब फैंस को तो सिर्फ संजय की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. आखिर किस तरह संजय की फिल्म ब्लॉकबास्टर पर छाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

सलमान से बेटर कौन हो सकता है फिल्म रेस 3 के लिए - सैफ अली खान

जाह्नवी कपूर की नहीं बल्कि इस स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी कर रहे है करण जोहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -