यूपी चुनाव से पहले शुरु हुआ मिशन उत्तर प्रदेश, बुद्धिजीवियों तक पहुंचने के लिए भाजपा करेगी ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’
यूपी चुनाव से पहले शुरु हुआ मिशन उत्तर प्रदेश, बुद्धिजीवियों तक पहुंचने के लिए भाजपा करेगी ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’
Share:

मायावती की BSP ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए यूपी में बुद्धिजीवियों के सम्मेलन आयोजित करने के एलान के उपरांत, सत्तारूढ़ बीजेपी ने भी एलान किया है कि वह ‘प्रबुद्ध लोगों के लिए सम्मेलनों की एक श्रृंखला का आयोजन करने वाली है  भगवा पार्टी ने बोला है कि 5 सितंबर से सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

सम्मेलनों में पार्टी के प्रदेश महासचिव और ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ के प्रभारी सुब्रत पाठक, समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत बुद्धिजीवी शामिल होने वाले है. जहां इस बात का पता चला है कि ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ को संबोधित करने वालों में सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महासचिव (संगठन) सुनील भी मौजूद हैं. 

वहीँ इस बारें में उन्होंने आगे कहा है कि कि पांच सितंबर को राज्य के 17 शहरों में और छह से 20 सितंबर तक राज्य के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन का आयोजन किया जाने वाला है. हम बता दें कि सम्मेलन को संबोधित करने के लिए सीएम 5 सितंबर को वाराणसी में होने वाले है। पार्टी के वरिष्ठ नेता राधा मोहन सिंह 5 सितंबर को इलाहाबाद में, अयोध्या में स्वतंत्र देव सिंह, लखनऊ में सुनील बंसल, कानपुर में केशव प्रसाद मौर्य और सहारनपुर में कर्मवीर हो सकते है।

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय और राज्य के पदाधिकारी छह से 20 सितंबर तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित सम्मेलनों में शामिल होने वाले है. इन सम्मेलनों के माध्यम से बीजेपी शिक्षकों, इंजीनियरों, डॉक्टरों, साहित्यकारों सहित समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले लोगों के साथ संवाद करने वाली है और केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकारों द्वारा जनहित के कार्यों और योजनाओं पर विचार-विमर्श करने वाली है। समाजवादी पार्टी ने भी राज्य में अपना ब्राह्मण आउटरीच कार्यक्रम शुरू कर दिया है, जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले है।

दिल्ली-एनसीआर में मध्यम बारिश के साथ छाए रहेंगे बादल: IMD

Tokyo Paralympics: अवनि लखेरा ने गोल्ड के बाद जीता ब्रोंज मेडल, बनी 'दो पदक' जीतने वाली पहली खिलाड़ी

पीएम मोदी के बाद अब राष्ट्रपति कोविंद ने दी प्रवीण को जीत की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -