भारत की डांसर अब हॉलीवुड में बिखेरेगी अपने जलवे
भारत की डांसर अब हॉलीवुड में बिखेरेगी अपने जलवे
Share:

कहते है 'कोशिश करनेवालों की कभी हार नहीं होती', वही इस कहावत को मुम्बई में रहने वाली गुजराती डांसर इंडियाना मेहता ने अपने श्रम और लगन से सच सिद्ध कर दिया है. एक कोरियोग्राफर की असिस्टेंट रह चुकी इंडियाना ने हॉलीवुड में क्रेज़ रखनेवाले तथा युवाओं में बहुत प्रसिद्ध सब्रीना कार्पेंटर तथा लीज़ा कोशी के साथ अपना ट्रेलर सोशल मीडिया पर लागू कर लोगों को हैरान कर दिया है. 

वही यह मूवी विश्व के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग साइट पर शीघ्र ही रिलीज़ की जाएगी. उन्होंने बताया कि उनके लिए हॉलीवुड में एंट्री कर अपना एक अलग स्थान बनाना कोई सरल काम नहीं था. जीवन भर एक डांसर रहीं इंडियाना ने लेन द्वारा स्थापित दुनिया के नंबर एक म्यूज़िकल थिएटर स्कूल कि हिस्ट्री में एक नया अध्याय जोड़ दिया है. राष्ट्रिय डिप्लोमा इन परफॉर्मिंग आर्ट्स से उन्होंने ग्रेजुऐशन  पूर्ण किया है. उसी विद्यालय में जहां पर विक्टोरिया वेकहम, रूथी हेंशाल तथा कई ब्रॉडवे स्टार्स शिक्षा ग्रहण कर चुके हैं.

साथ ही अपनी रोचक कहानी को शेयर करते हुए उन्होंने ने कहा, "संयोग से मुझे एक प्रतिष्ठित बैले डांसर से मिलने का अवसर मिला. उनसे मिलने‌ के पश्चात् मुझे इस डांस विधा से लगाव सा हो गया. उनसे शिक्षा प्राप्त करने के लिए मैं बंगलूर शिफ़्ट हो गयी. मैंने इस विधा पर मन लगाकर काम किया, तथा इसमें अपने आप को पारंगत करने के लिए कड़ी मेहनत की. मैंने इसमें एडवांस्ड प्रशिक्षण प्राप्त करने के अतिरिक्त 3 वर्ष के बच्चों के साथ प्रशिक्षण लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि घर में, बस स्टॉप पर प्रैक्टिस किया, कई बार नींद में भी लगता था जैसे मैं डांस ही कर रही हूं!" इसी मेहनत के दम पर आज इंडियाना मेहता यहाँ तक पहुंची है.

तीसरी बार माँ बनने वाली हैं क्रिसी टाइगन, दिखाया बेबी बम्प

अगले साल होगी शेरोन स्टोन की बायोग्राफी 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' लॉन्च

साउथ के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों की तैयारी में जुटें है जीवी प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -