बैक टू बैक आएगा 'मिशन इंपॉसिबल' का 7वां और 8वां सीक्वल
बैक टू बैक आएगा 'मिशन इंपॉसिबल' का 7वां और 8वां सीक्वल
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर एक्टर टॉम क्रूज शुरुआत से ही अपनी फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल' के कारण चर्चाओं में रहते हैं. इस फिल्म के जरिए टॉम ने दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है. टॉम की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' ने तो पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और साथ ही फिल्म ने अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवाई थी.

आपको बता दें 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' फिल्म मिशन इंपॉसिबल का छठा सीक्वल था और बाकि के सभी पार्ट्स की तरह ये भी हिट साबित हुआ था. दर्शकों द्वारा मिले प्यार को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने अब मिशन इंपॉसिबल का 7वां और 8वां सीक्वल जल्द बनाने का फैसला किया है. जी हाँ... ये खबर मिशन इंपॉसिबल और टॉम के फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. सूत्रों की माने तो मिशन इंपॉसिबल के 7वें और 8वें सीक्वल की शूटिंग एक साथ की जाएगी और इन दोनों ही फिल्मों को एक के बाद एक करके रिलीज किया जाएगा.

जी हाँ... हाल ही में इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने खुलासा किया है और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के 7वें और 8वें सीक्वल में टॉम क्रूज के मुख्य भूमिका में होने पर बात भी कही है. आपको बता दें फिल्म मिशन इंपॉसिबल का 7वां सीक्वल साल 2021 में और 8वां 2022 में रिलीज़ हो सकता है.

शानदार एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'Spider-Man: Far From Home' का ट्रेलर

4 महीने बाद सेलेना गोमेज़ ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, लिखा इमोशनल पोस्ट

सेलेना गोमेज की वजह से शादी नहीं कर पा रहे हैं जस्टिन, हो गए हैं परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -