4 महीने बाद सेलेना गोमेज़ ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, लिखा इमोशनल पोस्ट
4 महीने बाद सेलेना गोमेज़ ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर गायिका और अभिनेत्री सेलेना गोमेज पिछले कुछ समय से बीमार चल रही हैं. आपको बता दें सेलेना की मानसिक हालत ठीक नहीं हैं और इसलिए वो पिछले काफी समय से अपना इलाज करवा रही है. सेलेना की हालत ठीक ना होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटलाइजेशन किया गया था जिसके बारे में सुनकर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर काफी दुखी थे.

सेलेना पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर चल रही थी लेकिन अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लिया है. हाल ही में सेलेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा क़ि- 'मैं जानती हूं मैं काफी वक्त बाद आपसे कुछ शेयर कर रही हूं लेकिन मैं सभी को नए साल की शुभकामनाएं देना चाहती हूं. आपके प्यार और साथ के लिए सभी को शुक्रिया कहना चाहती हूं. पिछला साल संघर्ष भरा था लेकिन यह चैलेंज ही आपको एहसास कराते हैं कि आप कौन हैं और आप कितने काबिल हैं.'

सेलेना ने अपने पोस्ट में आगे ये भी लिखा क़ि, 'हां यह आसान नहीं था लेकिन मुझे गर्व है कि इस वजह से मैं एक बेहतर इंसान बन पाई हूं और आप मुझे एक नए अच्छे साल की आशा है.] वैसे इस समय सेलेना काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रही हैं. दरअसल जस्टिन बीबर सेलेना का पहला प्यार थे जिससे उभर पाना अब उनके लिए अभी भी काफी मुश्किल हो रहा है.

सेलेना गोमेज की वजह से शादी नहीं कर पा रहे हैं जस्टिन, हो गए हैं परेशान

खुद पर ध्यान देने के लिए ऐसा काम करती हैं जस्टिन बीबर की होने वाली पत्नी

जस्टिस सिकरी चाहते हैं सीबीआई विवाद का खात्मा, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -