सेलेना गोमेज की वजह से शादी नहीं कर पा रहे हैं जस्टिन, हो गए हैं परेशान
सेलेना गोमेज की वजह से शादी नहीं कर पा रहे हैं जस्टिन, हो गए हैं परेशान
Share:

मशहूर केनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. जस्टिन ने पिछले साल सितंबर में अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन के साथ अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उनके फैंस बेहद खुश हो गए थे. सूत्रों के मुताबिक जस्टिन और हैली की शादी पहले इसी महीने होने वाली थी लेकिन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज की मानसिक हालत ठीक ना होने की वजह से उन्होंने यह शादी टाल दी है.

जी हाँ... आपको बता दें सेलेना पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं और इसलिए जस्टिन काफी ज्यादा चिंतित हैं. इसलिए जस्टिन किसी भी ग्रैंड सेलिब्रेशन करने से कतरा रहे थे. सूत्रों की माने तो जस्टिन चाहते हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उनकी शादी से पहले बिल्कुल ठीक हो गए और वो खुश हो इसलिए वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले ये सामने आया था की जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन दोस्तों और परिवारवालों के बीच पूरे रीति रिवाज से शादी करना चाहते हैं, लेकिन दोस्तों और परिवारवालों का काफी व्यस्त शेड्यूल हैं. इस चक्कर में दोनों की शादी में लगातार देरी हो रही है. आपको बता दें कि पिछले साल जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन ने बहामास के एक लोकल रेस्टोरेंट में 7 जुलाई को सगाई कर ली थी. उनकी सगाई की जानकारी वहां मौजूद कुछ चश्मदीद लोगों ने दी थी.

खुद पर ध्यान देने के लिए ऐसा काम करती हैं जस्टिन बीबर की होने वाली पत्नी

तो इस वजह से जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन की शादी में हो रही है देरी

पत्नी हेली को खुश करने के लिए जस्टिन बीबर ने होटल के बाहर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -