लापता हुए TMC नेता मुकुल रॉय! बेटे के दावे के बीच सोमवार देर रात पहुंचे  दिल्ली
लापता हुए TMC नेता मुकुल रॉय! बेटे के दावे के बीच सोमवार देर रात पहुंचे दिल्ली
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय के बारे में खबर प्राप्त हुई है कि वो सोमवार देर रात दिल्ली पहुंच चुके हैं। इससे पहले उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने दावा किया था कि उनके पिता लापता हैं, वो दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। इसको लेकर परिवार की तरफ से हवाईअड्डे पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकुल रॉय सोमवार शाम इंडिगो की फ्लाइट (6E-898) से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। फ्लाइट को सोमवार रात ही 9:55 बजे दिल्ली में लैंड करना था। मगर उनका कोई पता नहीं चल रहा है। वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा था कि अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली। अपनी पत्नी की मौत के पश्चात् लंबे वक़्त से बीमार चल रहे रॉय हाल ही में फरवरी में चिकित्सालय में भर्ती हुए थे। 

पश्चिम बंगाल में भाजपा के चुनाव हारने के पश्चात् पार्टी के नेता मुकुल रॉय अपने बेटे शुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस में सम्मिलित हो गए। ममता बनर्जी, सांसद अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में उन्होंने TMC ज्वाइन कर ली थी। मुकुल रॉय के तृणमूल कांग्रेस में आने पर ममता ने कहा था कि भाजपा में बहुत अधिक शोषण है। वहां लोगों का रहना मुश्किल है। भाजपा सामान्य लोगों की पार्टी नहीं है। ममता ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है। उसकी वापसी हुई है। मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है। मुख्यमंत्री ममता ने कहा था कि जिन्होंने तृणमूल कांग्रेस के साथ गद्दारी की है, उनको पार्टी में नहीं लेंगे। बाकी लोग पार्टी में आ सकते हैं। 

'अगले 15 दिनों में दो बड़े राजनितिक विस्फोट होंगे..', सुप्रिया सुले ने किस तरफ किया इशारा ?

शराबबंदी और नितीश कुमार को लेकर जीतनराम मांझी ने दिया बड़ा बयान

'ये अतीक जी का नहीं, कानून का जनाजा निकला है..', माफिया की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -