'अगले 15 दिनों में दो बड़े राजनितिक विस्फोट होंगे..', सुप्रिया सुले ने किस तरफ किया इशारा ?
'अगले 15 दिनों में दो बड़े राजनितिक विस्फोट होंगे..', सुप्रिया सुले ने किस तरफ किया इशारा ?
Share:

मुंबई:  महाराष्ट्र में मची सियासी उथल-पुथल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले ने चौंकाने वाला बयान दिया है. सुले ने दावा किया है कि अगले 15 दिन मे दो राजनीतिक धमाके होने वाले हैं. सुप्रिया सुले ने कहा कि एक विस्फोट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगा, तो दूसरा विस्फोट महाराष्ट्र में होगा. बता दें कि, सुप्रिया का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब नेता प्रतिपक्ष अजित पवार के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं चल रहीं हैं.

सुले के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में सियासी गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया है. सुप्रिया से जब पूछा गया कि अजीत दादा कहां हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि, 'आप सभी चैनल वाले एक यूनिट अजित दादा के पीछे लगा लें. राज्य में कई समस्याएं हैं, राज्य में अनुचित तरीके से काम हो रहा है, एक कार्यक्रम निरस्त करने से ऐसा कुछ नहीं होगा.' अजीत दादा भाजपा में शामिल होंगे या नहीं? इस सवाल पर उन्होने कहा कि, 'यह बात दादा से पूछो, मेरे पास गॉसिप करने के लिए वक़्त नहीं है, जनप्रतिनिधि के रूप में मेरे पास काफी काम है, इसलिए मुझे इसकी जानकारी नहीं है. मगर मेहनत करने वाला नेता हो तो अजीत दादा को हर कोई चाहेगा, इसलिए इस प्रकार के बयान दिए जाते हैं.'

दरअसल उद्धव गुट के नेता के दावे के बाद ये कयास जोर पकड़ने लगे हैं कि NCP नेता अजित पवार भाजपा में शामिल हो सकते हैं.NCP चीफ शरद पवार और सांसद सुप्रिया सुले की कुछ दिन पहले पुणे में एक रैली थी, जिसमें अजित पवार नहीं पहुंचे थे. इसके बाद उनके भाजपा में जाने की चर्चाएं और तेज हो गई. हालांकि उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया है कि वह रैली में शामिल क्यों नहीं हुए. 

शराबबंदी और नितीश कुमार को लेकर जीतनराम मांझी ने दिया बड़ा बयान

'ये अतीक जी का नहीं, कानून का जनाजा निकला है..', माफिया की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

कांग्रेस की जाति पॉलिटिक्स ! कर्नाटक में राहुल गाँधी ने उठाया OBC जनगणना का मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -