विश्व सुंदरी एयरपोर्ट पर हुईं  स्पॉट, लग रहीं  थीं  बेहद हॉट
विश्व सुंदरी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, लग रहीं थीं बेहद हॉट
Share:

17 साल बाद विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी मानुषी छिल्लर आए दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 2017 में मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। यह खिताब जीतने के बाद वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले ही वह कोलंबो में छुट्टीयां मना रही थीं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। मानुषी  ने कैजुएल ड्रेस कैरी कर रखी थी। 

Video : सामने आया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के पीछे इतनी है कड़ी मेहनत

मानुषी छिल्लर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। महज 21 वर्ष की उम्र में ही मानुषी ने​ विश्व सुंदरी का खिताब जीत लिया था। आप फोटो में देख सकते हैं माुनषी कैजुएल ड्रेस में भी काफी हॉट लग रही हैं। मानुषी ने 3/4 ड्रेस पहनी है, इसके साथ ब्लैक गॉगल लगा रखा है। ड्रेस के अनुसार हाई हिल्स पहन  रखी है जो बहुत सिंपल लुक के साथ आ​कर्षक लुक दे रही हैं।

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

गौरलतब है मिस वर्ल्ड  का खिताब जीतने के बाद मानुषी के कई सारे अनसुने किस्से सामने आए हैं। मानुषी के अफेयर की चर्चा हर वक्त मीडिया में छाए  रहते हैं । कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि मानुषी और अहान पांडे के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं। मिस वर्ल्ड बनने के बाद से मानुषी महिलाओं के लिए कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रहीं हैं। मानुषी 57वीं विश्व सुंदरी बनी हैं। आपको बता दें मानुषी हरियाणा राज्य से हैं। वहीं देखा जाए तो मानुषी के बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि मानुषी ने इस इंडस्ट्री में आने से साफ मना कर दिया है लेकिन वह आमिर खान के साथ जरूर फिल्म करना चाहती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तो अपनी बेटी से नहीं मिल पाने के गम में गुरू दत्त ने की थी आत्महत्या

किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही बॉलीवुड की दीवा

बॉलीवुड के शहंशाह की ये खास तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -