बॉलीवुड के शहंशाह की ये खास तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी
बॉलीवुड के शहंशाह की ये खास तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज के वक्त में भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहते हैं। आज भी उन्हें कई सारे फिल्म के आॅफर्स मिलते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के अलावा वह संगीत की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहे हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन ने कई गानों में भी आवाज़ दी हैं। आपको बता दें, अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2018 को 76 वर्ष के होने वाले हैं। उनके इस खास दिन पर हम आपको उनकी कुछ खास तस्वीरों से रूबरू कराने जा रहे हैं — 

भारत : वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बने भाईजान

'बिग बी' ने इस इंडस्ट्री में कई सारी हिट फिल्में दी हैं। 90 के दशक के फेमस एक्टर 'बिग बी' बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी काफी हिट है। हाल ही में वह टेलीविजन के छोटे पर्दे पर शो  'कौन बनेगा करोड़पति' में बतौर होस्ट नज़र आ रहे हैं। बिग बी के जीवन में भी कई उतार चढ़ाव आए है लेकिन वह एक्टिंग ही करना चाहते थें। आपको बता दें कि बिग बी जब अभिनय के लिए डायरेक्टर्स के पास जाते थे तो वह उन्हें साफ मना कर देते थे। 

आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'

गौरतलब है बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद भी वह कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। ​अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर रविवार अपने घर के बाहर फैसं से मिलने आते हैं। फैंस उन्हें देखने के लिए बहुत बेताब रहते हैं। 

अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर रविवार अपने घर के बाहर फैसं से मिलने आते हैं। फैंस उन्हें देखने के लिए बहुत बेताब रहते हैं। 

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने फिर बयां किया अपना दर्द, पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएगी

इनाया की ये क्यूट-सी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

फिल्म 'अंधाधुन' बजट क्रॉस करने के बाद हुई ढेर,लवयात्री हुई सुपर फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -