मिस वर्ल्ड मानुषी ब्लैक ड्रेस में लग रही थी बेहद हॉट, वायरल हुई फोटो
मिस वर्ल्ड मानुषी ब्लैक ड्रेस में लग रही थी बेहद हॉट, वायरल हुई फोटो
Share:

2017 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद से मानुषी छिल्लर मीडिया का हॉट टॉपिक बन गईं हैं।17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब किसी भारतीय नारी को मिला। मानुषी छिल्लर ने महज 21 साल की उम्र में ही इतना बड़ा खिताब जीत लिया। लेकिन आपको बता दें इसके लिए  माुनषी ने अपनी सबसे पसंदीदा चीज का त्याग किया था। जी हां, मानुषी को मिठाई बहुत पसंद थी लेकिन अपने आपको मैंटन करने के लिए मानुषी ने मिठाई छोड़ दी थी। मानुषी एक इवेंट में पहुंची थीं जिसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। 

फिल्म सुपर-30 पर विकास बहल का असर, ऋतिक ने कुछ इस तरह दिया बयान

आप फोटो में देख सकते हैं मानुषी ने ब्लैक कलर का वनपीस कैरी किया है। इसके साथ उनका आईमैकअप जो स्मॉकी लुक दे रहा है। वह भी बेहद खूबसूरत  लग रहा है। कुछ दिन पहले ही मानुषी कोलंबो से वेकेशन मना कर लौटी। नवंबर 2018 में मानुषी के मिस वर्ल्ड  खिताब को एक साल पूरा हो जाएगा। लेकिन आज भी उन्हें मिस वर्ल्ड  का टैग लगाकर सम्मानित किया जाता हैं। 

फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना

गौरतलब है मानुषी हरियाणा राज्य ये हैं। वह इन दिनों डॉक्टर की पढ़ाई कर रहीं हैं। वह ह्दय रोग विशेषज्ञ बनना चाहती हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू की बात की जाए तो इसे लेकर मानुषी ने साफ ना कह दिया है लेकिन उन्हें आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिलता है वह जरूर करेंगी। आपको बता दें, मानुषी दुनिया की 55वीं लेडी है जिसने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। 

बॉलीवुड अपडेट्स    

इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को कर दिया हैरान

रोमांस किंग कैजुअल लुक में हुए स्पॉट पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए

देखिए रेखा की कांजीवरम साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -