इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को कर दिया हैरान
इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को कर दिया हैरान
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड फिल्म कामसूत्र-3d से सुर्ख़ियों में आईं मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चा का विषय बन गईं हैं. शर्लिन आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. पिछले कुछ समय शर्लिन ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थी जिसके बाद से ही फैंस उनके बोल्ड लुक को देखने के लिए तरस गए थे लेकिन हाल ही में शर्लिन ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार कमबैक किया है.

इस समय शर्लिन का एक फोटोशूट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे वो बिना कपड़ो के ही नजर आ रहीं हैं. शर्लिन ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. शर्लिन के फोटोज पर कुछ लोग तो भद्दे-भद्दे कमैंट्स करते हैं लेकिन कुछ लोग उनके हॉट लुक की खूब तारीफे करते हैं.

शर्लिन ने कुछ दिन पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यूड फोटो शेयर की थी जिसके बाद वो चर्चाओं में आ गईं थीं. शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो ब्रालेस होकर सिर्फ ब्लेज़र पहनी हुईं नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में शर्लिन का कातिलाना अंदाज़ फैंस को घायल कर रहा.

सोशल मीडिया पर शर्लिन की सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें शर्लिन ने फिल्म कामसूत्र 3d में में बेहद हॉट सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया था और तब से ही वो बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गईं थीं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही यह एडल्ट एक्ट्रेस

बिना कपड़ों के शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -