बढ़ते वजन पर लगातार ट्रोल हुई हरनाज संधू, अब तोड़ी चुप्पी
बढ़ते वजन पर लगातार ट्रोल हुई हरनाज संधू, अब तोड़ी चुप्पी
Share:

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) का बढ़ा हुआ वजन काफी दिनों से चर्चा में रहा। साल 2021 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) जीतने वालीं हरनाज, इस साल की शुरुआत में जब टूर पर थीं तो तस्वीरों में उनका वजन कुछ बढ़ा हुआ दिखा। ऐसे में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। हालाँकि हरनाज ने बताया है कि वजन बढ़ने के कारण उन्हें कितना कुछ झेलना पड़ा। इसके पहले हरनाज ने अप्रैल में भी वजन बढ़ने की बात पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि, 'उन्हें सिलिएक डिसीज (Celiac Disease) है, इस वजह से वो गेहूं का आटा और बहुत कुछ नहीं खा सकतीं।' अब हाल ही में एक नए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि, 'अपने वजन को लेकर लोगों को चर्चा करते देखकर उन्हें कैसा महसूस हुआ।' जी दरअसल उन्होंने कहा, "फिजिकली मैं थोड़ी बढ़ गई हूं। कुछ पाउंड्स बढ़ गए हैं और वजन बढ़ गया है, जिसे लेकर अब मैं बिल्कुल कम्फर्टेबल हूं। मुझे वजन बढ़ने के लिए बुली किया गया।"

इसके अलावा हरनाज ने यह भी बताया कि मिस यूनिवर्स जीतने के बाद उनका वजन अचानक बढ़ा कैसे। उन्होंने कहा , "मैं अपने गोल (मिस यूनिवर्स कॉम्पिटीशन) को लेकर बहुत फोकस्ड थी और अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही थी। पूरे समय हम वर्क आउट कर रहे थे, इतनी सारी एक्टिविटी कर रहे थे और जीतने के तुरंत बाद, मेरे पास सिर्फ रिलैक्स करने के लिए पूरा एक महीना था। उस समय में मैंने वर्क आउट नहीं किया, और मैं बस खा रही थी और अपनी फैमिली के साथ वो टाइम एन्जॉय कर रही थी। मुझे कभी एहसास ही नहीं हुआ कि इसका असर मेरे शरीर पर दिखने लगेगा।"

वहीं आगे हरनाज ने बताया कि उनके बढ़े हुए वजन पर जनता ने जिस तरह प्रतिक्रिया दी उससे उनपर कितना असर पड़ा। उन्होंने कहा, "मैं यकीनन बहुत बार रो पड़ी। कभी कभी तो बहुत अचानक से किसी समय पर। मुझे स्टेज पर या किसी चीज के लिए जाना है और  ये सारी चीजें मेरे दिमाग में आ जाती हैं। ये बहुत उदासी भरा है।" आपको बता दें कि हरनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टांगे' (Bai Ji Kuttange) में नजर आएंगी, जो उनका फिल्म डेब्यू भी होगा।

Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन

पंजाबी गाने पर जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे सलमान खान, जल्द करेंगे भाईजान की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -