Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन
Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस साल मई में सिंगर केके (Singer KK Death) का आकस्मिक निधन हो गया था और यह सबसे चौंकाने वाली खबरों में से एक मानी गई थी। आप सभी जानते ही होंगे केके ने हमें प्यार, दोस्ती और दिल टूटने के बारे में कई सदाबहार सॉन्ग दिए हैं और सभी लोगों के दिलों में बसे हैं। वहीं उनकी विशाल डिस्कोग्राफी में से सबसे लोकप्रिय और प्रिय गीतों में से एक ‘यारों’ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

जी दरअसल यह दोस्ती पर आधारित गाना माना जाता है और यह गाना दोस्तों संग मेमोरेबल पल को उजागर करने वाला कहा जा सकता है। अब फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) से पहले, दिवंगत सिंगर के बच्चों तमारा कृष्णा और नकुल कृष्णा ने शान, बेनी दयाल, पापोन और कई सिंगर्स के साथ मिलकर इसका नया वर्जन क्रिएट किया है, जोकि लॉन्च भी हो गया है। आप सुन सकते हैं इस रिक्रिएट सॉन्ग के वीडियो को केके के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें नकुल और तमारा को पापोन, शान, बेनी दयाल और ध्वनि भानुशाली (Dhavni Bhanushali) के साथ गाते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो की शुरुआत केके के एक पुराने वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें वह यारों गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उसके बाद उनके बेटी और बेटे तमारा और कुणाल गाते हुए नजर आते हैं। इस गाने को फिलहाल जो सुन रहा है वह भावुक हो रहा है और केके को याद कर रहा है। इस गाने को आप भी सुनिए और बताएं जरूर कि आपको यह कैसा लगा?

'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा

सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज

सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -