दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म, पड़ोस के 5 लड़कों ने की हैवानियत
दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म, पड़ोस के 5 लड़कों ने की हैवानियत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में 16 साल के एक किशोर के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपियों में से एक को अरेस्ट किया जा चुका है. उसकी पहचान विक्रम (26) के तौर पर हुई है, जो नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि सिविल लाइंस थाने को बीते शुक्रवार को पांच लोगों द्वारा लड़के से कुकर्म किए जाने की जानकारी मिली थी. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पीड़ित किशोर ने बताया कि कुछ स्थानीय लड़कों ने उसका यौन शोषण किया है. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि पीड़ित किशोर ने 5 लड़कों के खिलाफ तहरीर दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोर ने पांचों लड़कों पर उसके साथ कुकर्म करने का इल्जाम लगाया है. कलसी ने बताया कि आरोपी बीते कुछ सालों से आरोपी, किशोर के पड़ोस में रह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीड़ित किशोर का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और IPC की धारा 377 के साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की धारा-चार के तहत एक केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि पांचों आरोपियों को पकड़ने के लिए आगे की तफ्तीश की जा रही है.

गाजियाबाद में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की

5 दोस्तों संग मिलकर मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -