अंगुल ओडिशा में एक निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों का हुआ अपहरण
अंगुल ओडिशा में एक निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों का हुआ अपहरण
Share:

अंगुल: जिले के पल्लहारा ब्लॉक के अंतर्गत कापरकेला-तिमि सड़क पर एक पुल के निर्माण में अवैध निर्माण करने वाली कंपनी के दो कर्मचारियों का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात 12 अज्ञात व्यक्ति निर्माण स्थल पर पहुंचे और उन कर्मचारियों के बारे में पूछताछ की जो ऑन ड्यूटी हैं।

हिन्दी भाषा में बात कर रहे उपद्रवियों ने दो पर्यवेक्षकों-सनातन बेहरा और नरोत्तम बिस्वाल को कार्यस्थल पर बंदूक की नोक पर आतंकित किया। कुछ ही देर में, उन्होंने जबरदस्ती उन्हें शिविर से उठा लिया और उन्हें अज्ञात स्थान पर ले गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपहरण के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

सूचना मिलने के बाद, कंपनी के प्रबंधक मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। ”कल रात करीब 1.30 बजे दो कारों में करीब 10 से 12 बदमाश मौके पर पहुंचे और बंदूक की नोक पर हमारे कर्मचारियों को आतंकित किया। हमारे दो पर्यवेक्षक कार्य स्थल पर मौजूद थे। कंपनी के मैनेजर गिरीश स्वैन ने आरोप लगाया कि उनकी कार में बंदूकधारियों ने उनका अपहरण कर लिया। स्वैन ने इस संबंध में पल्हारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया और उनका पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की।

पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी के साथ गलत हरकत...'

बहुत रो रहा था बच्चा तो माँ ने कर दिया आग के हवाले

डेटिंग एप की प्यार की शुरुआत, फिर किया एयर होस्टेस के साथ किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -